Home » बॉलीवुड » SALMAN KHAN BIRTHDAT SPECIAL: Salman Khan's favourite cricketer and reason behind that
 

बर्थडे स्पेशल: सचिन, राहुल और कोहली नहीं, इस खिलाड़ी को पसंद करते है सलमान खान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2018, 12:43 IST

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान का आज जन्मदिन है. सलमान आज 53 साल के हो गए है. इसी के साथ आज हम आप को सलमान को लेकर एक ख़ास बात बताने वाले है. क्या आप जानते है कि सलमान का पसंदीदा खिलाड़ी कौन है. अगर नहीं तो आज हम आप को बताएंगे कि सलमान का पसंदीदा खिलाड़ी कौन है.

पिछले साल सलमान खान ने दस का दम शो में इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने इस शो में एक सवाल किया था कि कपिल देव, सौरव गांगुली, विराट कोहली और महेंद्र सिंह में कौन ज्यादा बेहतर कप्तान है. जिसके बाद  उन्होंने कहा था कि उनके पिता महेंद्र सिंह धोनी के फैन है और उन्हें भी धोनी काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

इस दौरान उन्होंने धोनी को लेकर कहा मेरे  पिता को धोनी काफी ज्यादा पसंद है. वो मैदान पर शांत रहते है. इसके अलावा वो कभी भी खेल भावना के खिलाफ नहीं जाते है. वो क्रिकेट को हमेशा ही एक जेंटलमैन की तरह ही खेलते है.

आप को बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का की शादी के के बाद रिसेप्शन में शामिल होने के बाद भी धोनी सलमान के घर गए थे और उनसे मिले थे. यहां तक टीम के मध्यमक्रम के बल्लेबाज़ केदार जाधव ने भी इस बात का खुलासा किया कि सलमान और धोंनी के बीच काफी अच्छे संबंध है और उनकी वजह से मैं सलमान से मिल पाया था.

First published: 27 December 2018, 12:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी