Home » बॉलीवुड » Salman Khan blackbuck poaching case: Hearing of appeal against five-year sentence postponed to 3 April
 

काला हिरण मामले में सलमान खान को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने बढ़ाई सुनवाई की डेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 17:10 IST
Salman Khan blackbuck poaching case

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का सबसे जयादा सुर्खियों में रहने वाला केस काला हिरण मामले में भाईजान को दोषी पाते हुए 5 साल की सजा सुनाई गई थी. तो वहीं सलमान के अलावा इस मामले में आरोपी स्टार्स सैफ अली खान,तब्बू,नीलम और सोनाली बेंद्रे सहित 5 लोगों को अदालत ने बरी कर दिया था. इस सजा के बाद सल्लू मियां ने दो रातें जेल में काटी थी और उसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. तो वहीं इस केस की सुनवाई 22 फरवरी को होनी थी लेकिन अब इसे टाल दिया गया है और सुनावाई की नई डेट सामने आ गई है.

 


Salman Khan

रिपोर्ट्स के अनुसार, अधिवक्ता सुषमा धारा ने बताया है कि कोर्ट की व्यस्तता के चलते सलमान खान की इस याचिका को लेकर अब सुनवाई 3 अप्रैल तक टाल दी गई है. खबरों की मानें तो इस मामले में बिश्नोई समाज ने और सरकार ने अपील करते हुए कोर्ट से कहा था कि उन्हें आर्म्स एक्ट केस में भी सजा दी जाए और इसके अलावा सिर्फ सलमान खान को ही क्यों बाकि के स्टार्स को भी इस मामले में सजा सुनाई जाए. फिलहाल, अब इस मामले में क्या होगा ये 3 अप्रैल को पता चलेगा.

इस एक्ट्रेस से काम के बदले डायरेक्टर ने की थी Sex की मांग, नहीं मानी तो उसकी मां से...

क्या है पूरा मामला-

साल 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे. इस केस में उनको गिरफ्तार भी किया गया था. सलमान के कमरे से पुलिस ने 22 सितंबर, 1998 को रिवॉल्वर और राइफल बरामद किया था. 

सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खबर, 19 साल बाद इस बड़े डायरेक्टर के साथ लेकर आ रहे हैं लव स्टोरी

वन अधिकारी ललित बोड़ा ने इस मामले में लूणी पुलिस थाने में 15 अक्टूबर, 1998 को सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. एफआईआर के अनुसार, सलमान खान ने 1-2 अक्टूबर, 1998 की रात कांकाणी गांव की सरहद पर दो काले हिरणों का शिकार किया था. इस केस को लगभग 20 साल हो गए हैं.

Bharat

इन दिनों सलमान खान फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं और इसमें उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और भी कई स्टार्स फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे.फिल्म 'भारत' दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का रिमेक है. इसका प्रोडक्शन अतुल अग्निहोत्री कर रहे हैं तो वहीं डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.

स्वरा भास्कर को लेकर कपिल ने दिया शर्मिंदगी भरा बयान, कहा- उनकी उंगली फ्री हो गई अब..

 

First published: 23 February 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी