Home » बॉलीवुड » Salman khan brother arbaaz khan girlfriend Gerogia Andriani father meet khan family in ganpati celebrations
 

सलमान खान के घर होगी गणेश पूजा, खान परिवार से मिलेंगे अरबाज की गर्लफ्रेंड के पिता

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 12:46 IST

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अपनी लाइफ को एक नए सिरे से शुरु कर दिया है. इन दिनों अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं और उन्हें साथ में कई जगहों पर स्पॉट भी किया जाता है. इसके साथ ही खबरें ये भी आ रही हैं कि अरबाज जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी और अपना रिश्ता ऑफिशियल करने का सोच रहे हैं.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार,इस बार अरबाज खान के लिए गणेश चतुर्थी बेहद खास होने वाली है और इसकी वजह है ये है कि अगबाज की गर्लफ्रेंड के पिता इटली से खान परिवार से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट आने वाले हैं. गणेश चतुर्थी के खास मौके पर सुपरस्टार सलमान खान के घर गणपति बप्पा का आगमन होने जा रहा है. इसी मौके पर अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड और उनके पिता को अपने घर बुलाया है.

 

एक्टर अरबाज खान चाहते है कि इस खास मौके पर गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का परिवार खान परिवार के साथ समय बिताए. अरबाज और जॉर्जिया के परिवार का ऐसे मिलना इस बात की तरफ इशारा करता है कि दोनों ही अपने रिश्ते को आगे लेकर जाना चाहते हैं.  इसके साथ ही खबरें है कि अरबाज जल्द ही जॉर्जिया को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने के फिराक में हैं.

साल 2016 में अरबाज और मलाइक के तलाक की खबरों ने सबको हैरान कर दिया था. दोनों के तलाक के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. कोई कह रहा था कि मलाइका का अर्जुन कपूर के साथ अफेयर चल रहा है. इसलिए तलाक हुआ है. वहीं कोई कह रहा था कि मलाइका का किसी ब्रिटिश बिजनेसमैन के साथ अफेयर है. इसके साथ ही इन दोनों की शादी टूटने की वजह अरबाज की नाकामयाबी थी. जहां अरबाज अपने करियर में ज्यादा सफल साबित नहीं हुए तो वहीं मलाइका ने अपनी अलग पहचान बना रखी है.

 

अरबाज और मलाइका दोनों ने ही साल 2016 में अलग होने की घोषणा कर दी थी और साल 2017 में दोनों ने तलाक फाइल कर दिया था. इन दोनों का एक बेटा भी हैं जिसका नाम अरहान खान है. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अरबाज खान जल्द ही 'दबंग 3' को बड़े पर्दे पर ला सकते है. फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान होंगे इससे पहले आई फिल्म 'दबंग'और 'दबंग 2' दोनों ही सुपरहिट साबित हुई थी.

First published: 13 September 2018, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी