Home » बॉलीवुड » Salman khan brother arbaaz khan will plan to get marry soon with model Gerogia Andriani after the divorce
 

सलमान खान के घर बजने वाली है शहनाई, जल्द ही खान परिवार की बहू बनेगी ये मॉडल

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 15:12 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जहां इस वक्त अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं उनके भाई अरबाज खान फिर से दूल्हा बनने की तैयारी कर रहे हैं. इस बात को तो बता ही दिया गया है कि अब खान परिवार में शहनाई बजने वाली है इसके साथ ही ये भी साफ कर दिया गया है कि परिवार की होने वाली बहू कौन होगी?

बता दें कि एक्टर अरबाज खान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अब फिर से शादी करने के लिए तैयार हो गए है. जिससे साफ है कि उनकी लाइफ में किसी खास शख्स ने एंट्री मार दी है. खबरों की माने तो अपनी एक्स वाइफ से तलाक लेने के बाद एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान फिर से अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहते हैं. वह जल्द ही अपनी कथित गर्लफ्रेंड और मॉडल जॉर्जिया अन्दरियानी (Georgia andriani) के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Mid-day

साल 2016 में अरबाज और मलाइक के तलाक की खबरों ने सबको हैरान कर दिया था. दोनों के तलाक के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. कोई कह रहा था कि मलाइका का अर्जुन कपूर के साथ अफेयर चल रहा है. इसलिए तलाक हुआ है. वहीं कोई कह रहा था कि मलाइका का किसी ब्रिटिस बिजनेसमैन के साथ अफेयर है. इसके साथ ही इन दोनों की शादी टूटने की वजह अरबाज की नाकामयाबी थी. जहां अरबाज अपने करियर में ज्यादा सफल साबित नहीं हुए तो वहीं मलाइका ने अपनी अलग पहचान बना रखी है.

अरबाज और मलाइका दोनों ने ही साल 2016 में अलग होने की घोषणा कर दी थी और साल 2017 में दोनों ने तलाक फाइल कर दिया था. इन दोनों का एक बेटा भी हैं जिसका नाम अरहान खान है. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अरबाज खान जल्द ही 'दबंग 3' को बड़े पर्दे पर ला सकते है. फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान होंगे इससे पहले आई फिल्म 'दबंग'और 'दबंग 2' दोनों ही सुपरहिट साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने अटल बिहारी वाजपेयी को रोका था खाने से गुलाब जामुन, जानिए मजेदार किस्सा

First published: 17 August 2018, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी