Home » बॉलीवुड » Salman Khan Brother in Law Aayush Sharma says i am not join politics
 

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू के बाद राजनीति में करेंगे आगाज !

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2018, 12:15 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा है फिल्म 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है, कि वह राजनीति में भी आ सकते हैं. बता दें कि उनके पिता पंडित सुखराम हिमाचल से कांग्रेस के नेता रहे हैं. जब एक इंटरव्यू में उनसे राजनीति में के बारे में सवाल किया गया कि वह राजनीति में आना चाहते हैं या नहीं? इस पर उन्होंने एक अलग ही तरह का जवाब दिया था.

इस सवाल पर आयुष ने कहा, ''मुझे राजनीतिक रुप से पता है कि देश दुनिया में क्या चल रहा है. लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं. मैं ऐसे प्रोफेशन में नहीं जाना चाहता हूं जहां आप लोगों के लिए काम करते हो. लेकिन पूरे दिल से उसे करने में असफल हो. इसलिए मैं इससे दूर ही अच्छा हूं. क्या पता मैं भविष्य में राजनीति में आना चाहूं लेकिन फिलहाल मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है.''


इस संबंध में उन्होंने आगे बताया कि, ''मेरी पैदाइश राजनीति माहौल में हुई है. ये माहौल मुझे एक्साइट नहीं करता है क्योंकि मैं इसी दुनिया में पला बढ़ा हूं. मेरी पढ़ाई दिल्ली में हुई है. मेरे पिता हिमाचल में रहते थे. हम लोगों की कम ही मुलाकात होती थी. घर में डिनर टेबल पर भी राजनीति से जुड़ी बातें होती थी.''

 

सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस में अपकमिंग फिल्म 'लवरात्रि' से अपने जीजा को लॉन्च कर रहे हैं. उनके जीजा का नाम आयुष शर्मा है जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, आयुष सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं.

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है. डायरेक्शन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं और ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म में कास्ट की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर में आयुष शर्मा के साथ एक्ट्रेस वरीना हुसैन, राम कपूर, रोनित रॉय, अरबाज खान, सोहल खान भी नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: लीजेंड राज कपूर का 70 साल पुराना आइकॉनिक 'आर के स्टूडियो' बिकने वाला है

First published: 27 August 2018, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी