Home » बॉलीवुड » Salman khan brother in law and Loveratri Aayush sharma and warina hussain cover photo on filmfare magazine
 

सलमान खान के जीजा आयुष फिल्मफेयर मैगज़ीन के कवर पेज पर छाए, देखें तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2018, 11:22 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आयुष शर्मा एक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही सलमान के जीजा आयुष फिल्म 'लवरात्रि'  के रिलीज होने से पहले ही फेमस हो गए है और एक्टर आयुष और एक्ट्रेस वरीना फिल्मफेयर मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आ रहे हैं.

मैग्जीन के कवर पेज पर आयुष और वरीना दोनों ही एक रोमांटिक सा पोज़ देते नजर आ रहे है. इसके साथ ही मैग्जीन में लिखा है,"लव बग." फिल्म में इन दोनों की जैसी लव केमेस्ट्री देखने को मिलेगी वैसी ही रोमांटिक अंदाज इस मैग्जीन में इन दोनों का नजर आ रहा हैं.

ये भी पढ़ें- जीजा आयुष की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान बोले- मैं डेब्यू तो करा सकता हूं लेकिन..

'लवरात्री' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे आयुष शर्मा का कहना है कि "उनका लक्ष्य खुद को एक बेहतर एक्टर के तौर पर साबित करना है. मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे सही दिशा में ले जाने के लिए सलमान खान हैं. वे मेरा मार्गदर्शन कर रहे हैं और ये काम वो काफी अच्छे से करते हैं. मैंन सलमान खान के अंडर 4 साल ट्रेनिंग ली है."

ये भी पढ़ें- सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू के बाद राजनीति में करेंगे आगाज !

यहां देखें 'लवरात्री' का ट्रेलर-

एक्टर सलमान खान प्रोडक्शन हाउस से बन रही ये फिल्म इस साल अक्टूबर मेें रिलीज होने की तैयारी में है. इस फिल्म की घोषणा सलमान ने पिछले साल दिसंबर में ही कर दी थी. सलमान खान फिल्म्स की पांचवी फिल्म है जो उनके प्रोडक्शन हाउस से बन रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं जो कि इससे पहले फिल्म 'सुल्तान' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें-  Loveratri Trailer: डांडिया रास कर रहे हैं सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, 'लवरात्रि' का ट्रेलर रिलीज

First published: 1 September 2018, 16:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी