Home » बॉलीवुड » salman khan co star inder kumar first wife sonal kariya says inder could not forget isha koppikar
 

एक्टर इंदर कुमार की एक्स वाइफ ने किए सनसनीखेज ख़ुलासे

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2017, 10:21 IST

एक्टर इंदर कुमार की पहली पत्नी सोनल करिया आजकल अमरावती में हैं और उन्होंने दीपेश नाम के व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली है.

सोनल हाल ही में एक इंटरव्यू में इंदर संग अपने रिश्तों के बारे में बताया. सोनल ने बताया कि उनकी दो बच्चियां हैं. एक खुशी (12 साल) जो इंदर कुमार से है और दूसरी राशि (9 साल) जो दीपेश से है. खुशी मेरे पापा राजू करिया के साथ रहती है. मैं लगभग रोज उससे मिलती हूं.

इंदर से अलग होने की बात पर सोनल ने कहा, "इंदर, ईशा कोपिकर को भूल नहीं पाए थे. वो मुझसे कहते थे कि मैं ईशा से मिलने जा रहा हूं. मैंने उनसे कहा भी था कि ईशा को कभी घर लाओ, लेकिन वो कभी लेकर नहीं आए."

हमारे तलाक के बाद भी वो ईशा के संपर्क में थे. मैंने शादी के समय सुना था कि इंदर, ईशा को भूल नहीं पाए हैं, लेकिन मैंने इन बातों पर ध्यान नहीं दिया था. इसके अलावा उनके ड्रग्स और एल्कोहल की आदत से भी मेरा जीना मुश्किल हो रहा था. सोनल ने बताया कि उन्होंने इंदर को यह सब करने से रोका भी था, लेकिन वो माने नहीं. वो अपनी ही दुनिया में रहते थे.

सोनल ने बताया कि इंदर को हमारी बेटी खुशी से भी कोई मतलब नहीं था. जब मैं प्रेग्नेंट थी, तब मैंने उन्हें छोड़ दिया था. मैंने उन्हें बताया भी था कि वो बच्ची के पिता बने हैं. लेकिन उन्होंने उस मैसेज का रिप्लाई तक नहीं किया.

मेरी बेटी खुशी हमेशा मुझसे अपने पिता के बारे में पूछती रहती थी लेकिन मेरे पास कोई जवाब नहीं था. मैंने खुशी को इंदर के अंतिम संस्कार की तस्वीरें दिखाई थी, उसके बाद से वो शांत हो गई है. 

सोनल ने यह भी खुलासा किया इंदर उनपर हाथ भी उठाते थे. उन्होंने बताया कि वो और इंदर की पत्नी पल्लवी फेसबुक पर फ्रेंड्स है. मैं जब भी इंदर की तस्वीर पोस्ट करती हूं, उनका लाइक जरूर आता है. मुझे लगता है वो एक अच्छी इंसान है. इंदर भी अच्छे थे. जो हो गया सो हो गया. 

First published: 31 July 2017, 10:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी