Home » बॉलीवुड » salman khan comments on ranbir kapoor upcoming film sanju and ranbir replied to salman comments
 

सलमान ने किया फिल्म 'संजू' को लेकर ये कमेंट, रणबीर ने दिया कुछ ऐसा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2018, 15:05 IST

एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'संजू'के अब तक कई पोस्टर्स और उसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में रणबीर कपूर की एक्टिंग की लगभग सभी ने तारीफ की हैं लेकिन रणबीर की एक्टिंग को लेकर बॉलीवुड के दबंग खान ने इस पर कहा,"फिल्म का आखिरी पार्ट खुद संजय दत्त को करना चाहिए था. आखिरी के 8 से 10 सालों वाला रोल इसके साथ आप न्याय नहीं कर सकते." सुपरस्टार सलमान के इस बयान पर अब एक्टर रणबीर कपूर ने भी जवाब दिया है.

 

रणबीर ने सलमान के बयान का जवाब देते हुए कहा,"ऐसा कभी नहीं हुआ कि किसी शख्स ने खुद अपनी बायोपिक में काम किया हो. ऐसा करने से करेक्टर का इफेक्ट खत्म हो जाता है. मुझे पता हा कि मेरी बराबरी संजय दत्त से की जाएगी. इसीलिए मैंने कड़ी मेहनत की है और किरदार के साथ पूरी न्याय करने की कोशिश की है." आगे रणबीर कहते हैं,"चाहे लोग मुझे 40 साल के संजय दत्त के रुप में देखे या 20 साल के किरदार में उन्हें ऐसा लगना चाहिए कि वो एक कलाकार को देख रहे हैं, जो संजय दत्त का रोल निभा रहा है. ये सही है कि मैं दूसरा संजय दत्त नहीं बन सकता हूं."

 

बता दें कि हाल ही में सलमान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज हुई है और फिल्म ने खुद को 100 करोड़ के क्लब में शामिल कर लिया है. इसके अलावा अगर बात करें फिल्म 'संजू' की तो ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी और इसका डायरेक्शन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. फिल्म में कलाकरों की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कई किरदार निभाते हुए अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे.

First published: 18 June 2018, 15:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी