Home » बॉलीवुड » salman khan dabang style seen inside the jodhpur central jail after gets five years imprisonment in black buck poaching case by court
 

जेल में कैदी नंबर 106 सलमान खान का दिखा दबंग अंदाज, तस्वीर वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 22:30 IST

सलमान खान का जेल जाने के बाद दबंग स्टाइल सामने आया है. जेल में सलमान का कैदी नंबर 106 है. सलमान खान जोधपुर कोर्ट द्वारा पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद जोधपुर के सेंट्रल कोर्ट पहुंचे. सलमान खान को उनके दबंग अंदाज के लिए जाना जाता है.

जोधपुर के सेंट्रल जेल में भी उनका ये स्टाइल देखने को मिला. सेंट्रल कोर्ट के जेल से बाहर आई तस्वीर में वो कुर्सी पर बैठे हुए हैं. लेकिन उनके हाव-भाव को देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि वो किसी टेंशन में होंगे. वो सामान्य पोजीशन में कुर्सी पर बैठे हैं. उनके सामने पुलिस वाले भी है.

सलमान खान को गुरुवार की शाम जेल में ही बितानी होगी. जोधपुर कोर्ट ने उन्हें 5 साल की सजा सुनाई है. ऐसे में उन्हें कोर्ट से जमानत नहीं मिल पाई. अब उनकी जमानत याचिका पर जोधपुर के सत्र न्यायालय में सुनवाई होगी. सलमान खान की जमानत पर कल कोर्ट फैसला सुना सकती थी. जमानत ना होने पर उन्हें जोधपुर की सेंट्रल जेल में ही रहना होगा.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक सलमान खान को बैरक नंबर दो में रखा गया है. उसी बैरक में नाबालिग से रेप के दोषी आसाराम भी सजा काट रहे हैं. गौरतलब है कि काले हिरण का शिकार करने के करीब 20 साल पुराने मामले में बॉलीवुड के टाइगर और भाईजान के नाम से फेमस सलमान खान को सजा सुनाई गई है. 

इस मामले में उनके अन्य साथियों को बरी कर दिया गया है. इस मामले में सैफ अली खान, नीलम, सोनाली सोनाली बेंद्रे, तब्बु और दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया गया है. ये सब भी कोर्ट में मौजूद थे. सलमान खान को सजा सुनाते समय उनकी दोनों बहनें साथ थी.

सलमान खान को कानून द्वारा प्रतिबंधित लुप्तप्राय प्रजाति के दो काले हिरणों के शिकार के लिए वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 की धारा 9/51 के तहत दोषी पाया गया. ये घटना राजश्री प्रोडक्शन की बॉलीवुड फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान एक अक्टूबर 1998 की आधी रात को जोधपुर के समीप कनकनी गांव में हुई थी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान पहुंचे जोधपुर सेंट्रल जेल, देखें Exclusive तस्वीरें

First published: 5 April 2018, 22:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी