Home » बॉलीवुड » salman khan disappointed fans from film race 3 says we don't want dabangg 3 and get trolled on social media
 

सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई 'रेस 3', निराश फैंस बोले- नहीं चाहिए 'दबंग 3'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 9:23 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' की रिलीज से पहले ही काफी तेजी से बुकिंग की गई थी, जिससे लग रहा था कि फिल्म कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी. अभी फिल्म का हाल कुछ और ही हो गया है और अब सलमान की फिल्म के पास अपने कलेक्शन में कुछ और आंकड़े जोड़ने के लिए मात्र 1 ही दिन बचा है. क्योंकि अब राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'संजू' 29 जून यानी की इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

 

फिल्म 'रेस 3' के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने घरेलू बॉक्सऑफिस में 153 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड कलेक्शन 276.86 करोड़ रुपये हो गया है. इसी के साथ फिल्म ने अपने घरेलू कलेक्शन के साथ फिल्म का बजट निकाल लिया है. इसके अलावा अगर 'रेस 3' के बारे मे बात करें तो इस फिल्म ने दर्शकों को काफी निराश किया है. फिल्म को देखने के बाद सलमान खान और उनकी फिल्म दोनों को ही सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं हाल तो ये है कि अब फैंस का कहना है कि सलमान अब किसी भी फिल्म का सीक्वल ना लेकर आए.

 

इसके अलावा आईएमडीबी (IMDB) ने सलमान की इस फिल्म को बॉलीवुड की खराब फिल्मों की लिस्ट में शामिल कर दिया है. इसके पहले गूगल ने सलमान खान का नाम खराब बॉलीवुड एक्टर की लिस्ट में शामिल किया था. ट्रोलिंग का सिलसिला यहां भी नहीं थमा सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने 'we don't want dabbang 3' का कैंपेन चलाया जा रहा है. अब देखना होगा की सलमान की 'रेस 3' का क्या हाल होगा. फिलहाल, अभी सभी की आंखें आने वाली फिल्म 'संजू' पर टिकी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान की फिल्म 'रेस 3' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन जानकर दंग रह जाएंगे

First published: 28 June 2018, 9:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी