Home » बॉलीवुड » Salman Khan enjoy bike ride with Jacqueline Fernandez in Ladakh during race 3 shooting
 

Video: बर्फीले लद्दाख में बाइक दौड़ाते नजर आए सलमान, बैकसीट पर थीं जैकलिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 16:32 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें कि सलमीन ‘रेस 3’ की शूटिंग कश्मीर के सोनमर्ग में कर रहे हैं. मेकर्स यहां ‘अल्लाह दुहाई है’ सॉन्ग के कुछ हिस्सों को शूट करने के लिए आए हैं. लेकिन ‘रेस 3’ की शूटिंग के बाद सलमान खान ने बाइक पर हाथ आजमाने का फैसला किया.

यही कारण था कि उन्होंने अपनी हीरोइन जैकलिन फर्नांडिस के साथ बुलेट पर निकल पड़े. सलमान खान बहुत ही मस्त अंदाज में बुलेट चला रहे थे. यहां तक कि सलमान ने कानून का पालन करते हुए हेलमेट भी पहन हुआ था. इसके अलावा उन्होंने एक टीशर्ट पहन रखी थी जिस पर 2712 लिखा हुआ था. इन अंकों का हिसाब लगाए तो उनका जन्मदिन निकलकर आता है जो कि 27 दिसंबर है. 

आपको बता दें सलमान खान ने जैकलिन को बैकसीट पर बिठाकर एलओसी कारगिल में बाइक चलाई. सलमान बाइक चलाते हुए जबरदस्त लग रहे थे. वहीं, बैकसीट पर बैठीं जैकलिन फर्नांडिस ब्लैक जैकेट और ब्लैक जीन्स में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

ये भी पढ़ेंः 'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, 1.5 करोड़ लोग देख चुके हैं वीडियो

जैकलिन अपने को-एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग के बाद बाइक राइड का भरपूर लुत्फ उठा रही थीं. यहां वह बहुत खुश नजर आईं. ऐसा हो भी क्यों न. बता दें कि सलमान सैकड़ों एक्ट्रेसस के साथ काम करते आ रहे हैं लेकिन ऐसा बहुत कम ही होता है जब असल जिंदगी में भी वे उनकी बैकसीट पर नजर आ सकें.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह लद्दाख की हसीन वादियां में जैकलिन के साथ नजर आ रही हैंं. सलमान जहां बुलेट पर बहुत ही कूल लग रहे हैं तो वहीं जैकलिन उनके कूल लुक को और खास बना रही हैं. वैसे भी ‘रेस 3’ में सलमान खान एक्शन वाले अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेमो डीसूजा द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज होगी.

First published: 27 April 2018, 16:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी