Home » बॉलीवुड » Salman Khan every year attend Ganesh chaturthi because of reason of his films
 

सलमान खान अगर इस पूजा में शामिल नहीं होते हैं तो फिल्म हो जाती है फ्लॉप, ये रहा सबूत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2018, 13:26 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को जितना दिलदार कहा जाता है और लोग इनके जितने फैन हैं. उतना ही सलमान भगवान गणेश जी के भक्त हैं. सलमान खान हर साल पूरी श्रद्धा के साथ गणेश चतुर्थी मनाते हैं. वो अपनी फिल्मों की शूटिंग में कितना भी बिजी क्यों ना हो इस वक्त मुंबई जरूर आते हैं. इस मौके पर सलमान के साथ उनका पूरा परिवार भी मौजूद होता है लेकिन एक खास वजह से सलमान मनाते है गणेश चतुर्थी.

अभी खबरें है कि सलमान खान ने अपना पूरा शूटिंग शेड्यूल ऐसे प्लान किया है कि वो गणेश चतुर्थी के बाद ही विदेश वापस जाए. सलमान खान कभी भी गणेश चतुर्थी की पूजा मिस नहीं करते हैं और इसकी वजह ये है कि जब भी वो ऐसा करते हैं तो उनकी फिल्म फ्ल़ॉप हो जाती है. इस बात का सबूत उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' है.

 

साल 2016 में आई फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने ये पूजा मिस कर दी थी और उनकी ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. इतना ही नहीं इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स के सलमान को पैसे लौटाने पड़ गए थे. इस फिल्म के फ्ल़ॉप होने के बाद सलमान हर बार की पूजा में जरूर शामिल होते हैं.

 

बता दें कि इस पूजा के सलमान खान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ अबू धाबी चले जाएंगे. जिसकी वजह फिल्म 'भारत' की शूटिंग का वहां शेड्यूल होना है. इसके साथ ही खबरें ये भी हैं कि इस साल चतुर्थी भाईजान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना भी मनाएंगी.

 

 

 

गणेश चतुर्थी के मौके पर सलमान खान खूब डांस करते हैं और मस्ती में रहते हैं. उनके फैंस के लिए खुशी की बात ये होगी कि दबंग खान के कई वीडियो उनके फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर होंगे. इसके अलावा सलमान खान का शो 'बिग बॉस 12' भी गणेश चतुर्थी के बाद शुरु होने वाला है. ये शो 12 सितंबर से शुरु हो रहा है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान और Bigg Boss 12 के कंटेस्टेंट की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

First published: 11 September 2018, 13:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी