Home » बॉलीवुड » salman khan ex-girlfriend and actress Somy Ali affair news and actress still unmarried
 

सलमान से बेइंतहा मोहब्बत करने वाली एक्ट्रेस 42 साल से है कुंवारी, 8 साल रहा है अफेयर

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 12:21 IST

ईद के मौके पर रिलीज हुई सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल तो दिखाया लेकिन ये फिल्म उतना दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई जीतना फैंस ने उम्मीद लगा रखी थी. जिसके चलते फिल्म के साथ सलमान को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. इन सबके बाद अब हम आपको सलमान के एक ऐसे किस्से से रुबरू कराने जा रहे हैं, जो शायद ही आपने सुमा होगा.

 

सलमान खान के कई विवादों की वजह से हमेशा से ही सुर्खियों में छाए रहे हैं और उनके कई अफेयर्स की खबरें भी आई कुछ सच निकली तो कुछ झूठ थी. इन सबके बीच सलमान खान के अफेयर की चर्चा एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और संगीता बिजलानी के साथ भी आई थीं. इन सबके बीच एक और सलमान खान का अफेयर था जो कि एक्ट्रेस सोमी अली के साथ था, इस अफेयर के बारे में बहुत कम ही लोग जानते होंगे . सोमी अली को लोग एक्ट्रेस और मॉडल के तौर पर जानते हैं और इनके पिता पाकिस्तानी औऱ मां ईराकी हैं.

 

अपनी पढ़ाई अमेरिका के फ्लोरिडा में पूरी करने के बाद सोमी भारत आ गई थीं और बॉलीवुड फिल्में सोमी को बहुत पसंद थी और इससे भी ज्यादा उन्हें सलमान खान पसंद थे. खबरों के अनुसार सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखने के बाद सोमी सलमान के लिए पागल हो गई थीं. इतना ही नहीं सलमान से सोमी बस शादी करना चाहती थीं. जिसके चलते सोमी ने बॉलीवुड में काम ढूंढना शुरु किया और उन्हें काम मिल भी गया. काम के दौरान सोमी की मुलाकात सलमान खान से हई.

 

 

इन सबके बीच सलमान और सोमी करीब आ गए और ये लोग साल 1991 से 1997 तक रिलेशनशिप में रहे और 8 साल रिलेशन में रहने के बाद इन दोनों का ब्रेकअप साल 1999 में हो गया. सोमी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके और सलमान के ब्रेकअप की वजह एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय थी लेकिन वो अपने और सलमान के बीच आई कड़वाहट के लिए किसी पर भी आरोप नहीं लगा सकतीं. इसी के साथ सोमी ने आज तक शादी भी नहीं की है और वो अभी 42 साल की है. सलमान खान की भी शादी नहीं हुई है शायद सोमी अभी भी सलमान के इंतजार में हैं.

ये भी पढे़ं- कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान का बिकिनी अंदाज, हॉट तस्वीरें वायरल

First published: 2 July 2018, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी