Home » बॉलीवुड » Salman Khan father Salim Khan got Master Deenanath Mangeshkar Award from RSS Chief Mohan Bhagwat
 

सलमान खान के पिता सलीम खान को मिला ये प्रसिद्ध पुरस्कार, मोहन भागवत ने दिया सम्मान

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 10:10 IST
Salim Khan AND Mohan Bhagwat

सुपरस्टार सलमान खान एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं अभी तक भाईजान भारत की शूटिंग कर रहे थे और इसके बाद अब फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. तो वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान और मां हेलन खान को आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत ने सम्मान के साथ पुरस्कार प्रदान किया है. सलीम खान और हेलन के अलावा ये अवॉर्ड फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर को भी दिया गया है.

 

बता दें कि बुधवार की शाम मुंबई में मास्टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया गया और इसमें आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत ने अतिथि के रूप में शिरकत की और इसी कार्यक्रम में मास्‍टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से सलीम खान,हेलन और मधुर भंडारकर को सम्मान दिया गया.

 

 

Mohan Bhagwat and Helen

इस अवॉर्ड कार्यक्रम का आयोजन हर साल 24 अप्रैल को ही रखा जाता है और ये पुरस्कार प्रसिद्ध पार्श्व गायिका लता मंगेशकर और आशा भोसले के पिता पं.दीनानाथ मंगेशकर की याद में विभिन्न क्षेत्रों में विशेष योगदान करने वाले व्यक्तियों को प्रदान किया जाता है.

 

Mohan Bhagwat and Madhur Bhandarkar

पिछले साल ये अवॉर्ड अभिनेता अनुपम खेर,संगीत नाटक अकादमी के अध्यक्ष शेखर सेन,प्रसिद्ध पार्श्वगायिका आशा भोसले तथा धनंजय दातार को यह पुरस्कार दिया गया था. साल 2017 में ये अवॉर्ड सुपरस्टार आमिर खान को दिया गया था और उस वक्त भी मोहन भागवत ने ये अवॉर्ड दिया था.

अक्षय से बोले पीएम मोदी- आपकी पत्नी मुझ पर करती हैं गुस्सा तो ट्विंकल खन्ना की तरफ से आया ये जवाब..

PM मोदी ने बोले- आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुझ पर निकालती हैं गुस्सा तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

कपिल शर्मा के शो में फिर से लौटेंगे डॉक्टर गुलाटी बनकर सुनील ग्रोवर! इस सुपरस्टार ने कराई सुलह

First published: 25 April 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी