Home » बॉलीवुड » Father Salim Khan reveals heartbreaking moment when son Salman Khan was in jail and was called as 343
 

सलमान खान ने जेल में गुजारी थी ऐसी भयावह रातें, पापा सलीम ने किया बड़ा खुलासा और बताया '343' कनेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2019, 14:10 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने जितनी शोहरत अपनी फिल्मों से कमाई है उतना ही उनका नाता विवादों से भी रहा है. सलमान खान पर कई केस चले है और जिसके लिए उन्हें जेल में भी अपनी कई रातें गुजारनी पड़ी थी. हाल ही में जब पत्रकार नीलेश मिश्रा के चैट शो में सलमान खान के पिता सलीम खान पहुंचे थे. जहां सलीम खान ने सलमान खान के उस दौर के बारे में खुलासा किया जब सुपरस्टार को अपने कई रातें और दिन जेल का खाना-पानी खाते हुए गुजारनी पड़ी थी. इस दौरान सलमान खान के घर और उनकी मां की क्या हालत थी इस बात का खुलासा इस इंटरव्यू में हुआ है.

 

ये बात सभी जानते है कि सलीम खान और सलमान खान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और ये हर वक्त सभी को दिख जाती है. तो वहीं इस इंटरव्यी में सलीम खान ने बताया,"कार एक्सिडेंट वाले केस में सलमान खान को 18 दिनों की जेल हुई थी और वो ठाणे की जेल में बंद था. हम पानी पीते हुए,एसी चलाते हुए और खाना खाते हुए बहुत तकलीफ महसूस करते थे कि वहां सलमान कैसा होगा. क्योंकि सलमान ने बताया था कि जेल में एक दरी डाल देते है और पानी के लिए एक बाल्टी रख दी जाती है."

सलमान खान ऐश्वर्या से नहीं बॉलीवुड की इस बेहतरीन एक्ट्रेस से करना चाहते थे शादी लेकिन फिर...

 

सलीम खान ने आगे कहा,"सलमान को लेकर एक कॉलम भी लिखा था 343. इस नंबर से सलमान का जेल के दौरान गहरा नाता हो गया था. जब मैं जेल में सलमान से मिलने गया तो वहां पर लोग बुला रहे थे कि 343 को लेकर आओ,फिर बोले 343 आ गए और 343 को वापस बंद कर दो. उस वक्त सलीम खान को नहीं पता था कि 343 सलमान खान है ये उनका जेल में नंबर था. उस वक्त सलमान की दाढ़ी बढ़ी हुई थी और बाल बिखरे हुए थे.उस वक्त सलमान की मां सलमा भी साथ गई थी और वो बहुत रोईं थी."

रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस का हाल हुआ बेहाल, फिल्में ना मिलने पर...

सलीम खान ने आगे कहा,"उस दौरान मुझे एक बात बस समझ नहीं आई कि कानून में मां के लिए कोई जगह क्यों नहीं है.जब मां ने कुछ नहीं किया तो उन्हें सजा क्यों मिलती है. इस बात से सलीम का इशारा सलमान की मां सलमा खान की तरफ था. क्योंकि सलमान को जेल में देखकर वो ना कुछ खा रही थी और ना ही सही से सो रही थी."

फिलहाल, अब सभी के भाईजान सलमान खान जेल से बाहर है और अपनी फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं. इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ,दिशा पाटनी,तब्बु,सुनील ग्रोवर और भी कई स्टार्स लीड रोल में होंगे. फिल्म 'भारत' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

दिशा पाटनी ने अपनी सेक्सी और हॉट तस्वीरों से मचा दिया हड़कंप, फोटोज़ देख तेज हो जाएंगी आपकी धड़कनें

First published: 4 February 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी