Home » बॉलीवुड » Salman khan father salim khan says about Priyanka Chopra left the film any actress will be cast in Bharay
 

प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी 'भारत', सलमान खान के पिता सलीम बोले- उसकी जगह कोई भी आ जाएगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 11:16 IST

फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ दिया है और इन दिनों ये खबर बॉलीवुड में सरगर्मी बनाए हुए है. इसके साथ ही सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के इस बड़े प्रोजेक्ट को छोड़ने पर सभी हैरान है और अब इस मामले में अब सलमान खान के पिता सलीम खान का बयान सामने आया है.

 

बता दें कि वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार सलीम खान ने कहा है,"ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, ऐसी चीजें इंडस्ट्री में होती रहती हैं. हमारी फिल्म जंजीर में भी बहुत कुछ अंदर बाहर हुआ था." पिरयंका के अचानक फैसले लेने पर सलीम खान ने कहा,"नहीं ये अचानक नहीं है लेकिन मैं फिर भी कहूंगा कि ऐसी चीजें होती रहती हैं. कभी ये डेट की क्लैश की वजह से होता है तो कभी किसी और को कास्ट करने पर होता है."

हालांकि, "मुझे इस बारे में ज्यादा चीजें मालूम नहीं हैं लेकिन फिर भी हम जल्द ही कोई नई एक्ट्रेस को कास्ट कर लेंगे. इसी के साथ ना हम प्रियंका से नाराज हैं और ना ही सलमान खान एक्ट्रेस से नाराज हैं. प्रियंका की जगह पर कोई भी आ जाएगी बहुत से लोग हैं."

 

फिलहाल,अब ये बात साफ हो गई है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सगाई कर ली है. दोनों एक्टर अक्टूबर या नवंबर में शादी करने वाले हैं. सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री जो रील लाइफ प्रोडक्शन चलाते हैं वो फिल्म भारत के को-प्रोड्यूसर हैं. इसी कंपनी के सीईओ निखिल निमित ने मिड-डे को बताया कि प्रियंका ने हमें दो दिन पहले बताया कि वह अपनी सगाई की वजह से फिल्म छोड़ रही हैं. इसके अलावा निखिल ने ये भी कहा कि प्रियंका का अचानक लिया गया ये फैसला अनप्रोफेशनल है.

ये भी पढ़ें- सलमान की फिल्म 'भारत' में प्रियंका को रिप्लेस करेंगे सुनील ग्रोवर

First published: 29 July 2018, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी