Home » बॉलीवुड » Salman Khan feels that his marriage proposal to Juhi Chawla was rejected because of her father
 

सलमान खान ऐश्वर्या से नहीं बॉलीवुड की इस बेहतरीन एक्ट्रेस से करना चाहते थे शादी लेकिन फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 February 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अगर कहीं जाते है या कभी कोई फैन उनसे मिलता है तो सभी का पहला सवाल होता है कि आप शादी कब करेंगे. सलमान खान को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में हमेशा से एक चर्चा है कि सल्लू भाई एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी करना चाहते थे लेकिन ये बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि भाईजान किसी और एक्ट्रेस से भी शादी करना चाहते थे. जिसके बारे में खुद भाईजान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने इस एक्ट्रेस के पापा से शादी की बात की थी लेकिन उन्होंने ये रिश्ता ठुकरा दिया.

बता दें कि सलमान खान का ये वीडियो काफी पुराना है और ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान कहते हुए नजर आ रहे है कि जूही चावला एक अच्छी लड़की है और उनके पिता से मैंने शादी के लिए हाथ भी मांगा था लेकिन उन्होंने रिश्ता ठुकरा दिया. मुझे लगता है कि उनकी पसंद में अभी मैं फिट नहीं बैठता हूं.

 

इतना ही सलमान सिर्फ जूही से शादी करने की तमन्ना लेकर नहीं बल्कि उसके साथ पर्दे पर काम भी करना चाहते थे लेकिन जूही ने सलमान के साथ काम करने के लिए मना कर दिया था. सलमान की जगह जूही चावला ने आमिर खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी और ये वो वक्त था जब आमिर और जूही की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. इस बात से नाराज सलमान खान ने फिर कभी भी जूही चावला के साथ काम नहीं किया. हाल ही में जब जूही चावला ने सलमान के साथ काम करने की इच्छा जताई तो सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म में मां बनने का ऑफर दे दिया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर,तब्बु और भी कई स्टार्स लीड रोल में हैं. इस फिल्म का एक टीजर 25 जनवरी को रिलीज किया गया था. इस फिल्म में भारत को बदलते हुए कहानी दिखाई जाएगी और जिसमें सलमान खान का नाम भारत है. ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी.

कपिल-गिन्नी ने राजा-महाराजाओं की शान से दिया दिल्ली में रिसेप्शन, तस्वीरें देख हो जाएंगे फिदा

First published: 3 February 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी