Home » बॉलीवुड » salman khan film actress Zareen Khan talks about trolling in mtv show
 

जरीन खान ने ट्रोल करने वालों पर साधा निशाना, कहा- 'दूं एक तमाचा मुंह पर अभी...'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2018, 9:29 IST

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर एक वीडियो में आंख मारकर लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं प्रिया प्रकाश वारियर से काफी प्रभावित हो गए हैं. ऋषि कपूर उसके 'भाव' और उसकी 'मासूमियत' से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने 18 साल की प्रिया प्रकाश के लिए बड़े स्टारडम की भविष्यवाणी तक कर डाली है.

 

जरीन खान ने न्यूज एजेंसी से कहा, "ट्रोल में जो कुछ भी लोग लिखते हैं वो सिर्फ हमें ही प्रभावित नहीं करता बल्कि हमारे दोस्तों और परिवार को भी प्रभावित करता है. मैं इस बात के लिए शुक्रगुजार हूं कि मेरी मम्मी सोशल मीडिया पर नहीं हैं क्योंकि इस तरह की बुरी और अपमानजनक टिप्पणियां निश्चित रूप से उन्हें परेशान करतीं."

 

 

बता दें कि जरीन खान अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती रही हैं. एमटीवी के नए शो 'एमटीवी ट्रोल पुलिस' में एक्ट्रेस तापसी पन्नू के एक एपिसोड को देखने के बाद जरीन ने इसका हिस्सा बनने के लिए एमटीवी से संपर्क किया. इस शो का प्रोमो भी रिलीज हुआ है जिसमें जरीन खान शो के होस्ट रणवीर सिंह के साथ हैं और ट्रोलर पर गुस्सा निकालते हुए बोल रही हैं, "दूं एक तमाचा मुंह पर अभी..."

 

 

जरीन खान ने कहा, "मैंने तापसी का 'एमटीवी ट्रॉल पुलिस' एपिसोड देखा. मुझे लगता है कि यह एक बड़ी पहल है और एक बड़ी बात यह है कि एमटीवी उन लोगों की मदद कर रहा है जिन्हें बिना किसी वजह के निशाना बनाया जाता है. हमारे समाज में कुछ लोग हैं जो इंटरनेट की आड़ में गुमनाम रहकर मुझ जैसे लोगों को ट्रोल करते रहते हैं."

ये भी पढ़ेंः बिना ब्याह किए पैदा की थी बेटी, तीन साल बाद इस ऐक्टर ने रचाई गर्लफ्रेंड से शादी

इसी कड़ी में उन्होंने आगे कहा, "इस तरह के लोग खुद के और समाज के लिए खतरा हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता उनकी हरकतों का दूसरों पर प्रभाव पड़ता है, इसलिए मैं 'एमटीवी ट्रोल पुलिस' के साथ आई." बता दें कि हाल ही में उनकी हॉरर फिल्म '1921' बड़े परदे पर रिलीज हुई थी, लेकिन इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी थी.

First published: 18 February 2018, 9:29 IST
 
अगली कहानी