Home » बॉलीवुड » salman khan film bajrangi bhaijaan to be release in China on 2 march after shows collection of Aamir khan's film secret superstar
 

आमिर की 'सीक्रेट' चमक को देख 'भाईजान' चले चीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2018, 15:13 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस इंडिया पर तो चलती हैं साथ में चीन में भी उनकी फिल्म हिट साबित हो रही हैं. पहले आमिर खान की 'दंगल' ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचाई और अब 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने धमाल मचा रखा है.  

ऐसे में बॉलीवुड के 'टाइगर' यानी सलमान खान का भी मन ललचा गया है. लिहाजा सलमान ने भी चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर अपना भाग्य आजमाने की कोशिश कर डाली है.

 

दरअसल, बॉक्स ऑफिस इंडिया पर साल 2015 में 300 करोड़ से ज्यादा की रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' अब चीन का रुख करने वाली है. सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को 'लिट्ल लोलिता मंकी गॉड अंकल' के नाम से 2 मार्च को चीन में रिलीज करने की तैयारी हो चुकी है.

 

सलमान का मन इस लिए भी प्रसन्न हो गया होगा कि आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने पहले ही वीकेंड पर रिकॉर्ड तोड़ 174.10 करोड़ रुपए की कमाई की है. यहां तक ये फिल्म इंडिया में ऑलटाइम 100 करोड़ का बिजनेस भी नहीं कर पाई थी. आमिर की इस कामयाबी को देखते हुए सलमान खान भी खुद को चीन जाने से नहीं रोक पाए.

 

बहरहाल, सलमान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को 2 मार्च को चाइनीज लैंटर्न फेस्टिवल के मौके पर रिलीज करने की तैयारी की गई है. चीन में रिलीज होने वाली सलमान खान की ये पहली फिल्म होगी. इसे करीब 8000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया जाएगा.

First published: 22 January 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी