Home » बॉलीवुड » Salman khan film Dubangg 3 shooting set wind up from Maheshwar, team damage historical sculpture
 

Video: बुरे फंसे सलमान खान, 'दबंग 3' की शूटिंग के दौरान टूट गई ऐतिहासिक मूर्ति फिर लोगों ने..

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2019, 12:11 IST
Salman khan film Dubangg 3

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग इंदौर के महेश्वर में कर रहे थे. यहां पर करीब एक हफ्ते तक शूटिंग होने के बाद रविवार को प्रोडक्शन कंपनी ने शूटिंग सेट निकाला. लेकिन इस दौरान वहां पर बने किले में बनी ऐतिहासिक महत्व रखने वाली मूर्ति का हाथ गलती से टूट गया. इस खास मूर्ति के टूटने पर वहां की स्थानीय जनता भड़क गई और लोगों ने काफी नाराजगी जाहिर की. इतना ही नहीं वहां के डीएम को भी इस बात की जानकारी दी गई और FIR दर्ज कराने की मांग की गई है. 

Salman khan film Dubangg 3

शूटिंग के खत्म होने के बाद जब टीम अपना सेट निकाल रही थी तो वहां पर मौजूद ऐतिहासिक मूर्ति का हाथ उनसे गलती से टूट गया और इस पर वहां के लोग भड़क गए. स्थानीय लोगों ने डीएन को सूचना देने के साथ ही टीम के खिलाफ FIR की मांग कर दी है. इसके साथ ही खासगी ट्रस्ट के स्थानीय मैनेजर ने डिपॉजिट राशि में से पेनाल्टी काटने की भी बात कही है.  

View this post on Instagram

@beingsalmankhan #dabbang3

A post shared by fallow (@salmankhan_update) on

महेश्वर की संस्कृति मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ ने मामले पर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है और उन्होंने कहा,"जो चीजें हुईं वो गलत हैं. मामले पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और एसडीएम को निर्देशित किया जा चुका है. मैं खुद जाकर महेश्वर किले में वस्तुस्थिति का जायजा लूंगी. हमने महेश्वर में दबंग-3 की शूटिंग की इसलिए मंजूरी दी थी ताकि पर्यटन को बढ़ावा मिले और जगह की ब्रांडिंग हो. अगर फिल्म की शूटिंग में कुछ गलत हुआ तो संबंधित लोगों के खिलाफ कदम उठाए जाएंगे."

आकाश और श्लोका की लव स्टोरी लिखी गई लहंगे पर, प्यार जताने के इस अद्भुत तरीके से हो जाएंगे आप हैरान

इस मॉडल ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी न्यूड फोटो तो भड़के यूजर्स बोले- आपकी वजह से ही रेप..

First published: 9 April 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी