Home » बॉलीवुड » Salman khan film race 3 clash with Mahira khan's film 7 din mohabbat in in Pakistan
 

पाकिस्तान में ईद पर शाहरुख की ये एक्ट्रेस देगी टाइगर को टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2018, 15:48 IST

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इस बार ईद के मौके पर फिर से अपने फैंस को ईदी देने के लिए 'रेस 3' रिलीज़ करने जा रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान के फैंस को उम्मीद है कि उनकी फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है. सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पकिस्तान में भी भाईजान के लाखों फैंस हैं जो सलमान खान की फिल्मों के दीवाने हैं और भाईजान की ईदी को दिल से कबूल करते हैं. लेकिन बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान को इस बार एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान टक्कर देने आ रही हैं.

बता दें कि यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शाहरुख़ खान की फिल्म रईस में लीड एक्ट्रेस के रोल में किरदार निभाने वाली माहिरा खान है. पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान भी इस बार ईंद पर अपने फैंस के लिए फिल्म  '7 दिन मोहब्बत इन' लेकर आ रही हैं. इसलिए इस बार ईद पर फैंस दोनों कलाकारों के बीच भटक सकते हैं.  माहिरा खान के अपनी फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है .

 

Neeli 🍉😎 @sheheryarmunawar kaisi lag rahi hun? #7dinmohabbatin

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

हालांकि माहिरा खान को फिल्म रईस के बाद बॉलीवुड में एक्टिंग की जगह नहीं मिल पा रही है लेकिन माहिरा अपने पाकिस्तानी फैंस के लिए अपनी फिल्म लेकर आ रही है. इससे पहले पाकिस्तानी डेब्यू फिल्म "बोल" में माहिरा अपनी शानदार एक्टिंग से पहचान बना चुकी है.

इसके अलावा एक्ट्रेस माहिरा खान की अभी एक और फिल्म आने वाली है जिसका नाम "मौला जट 2" होगा. माहिरा ने कई टीवी शो 'वीकेंड विद माहिरा', 'नियत','एमटीवी मोस्ट वान्टेड', 'हमसफर' जैसे प्रोग्राम भी होस्ट कर चुकी हैं.

वैसे तो सलमान खान की सभी फ़िल्में हिट होती है और सलमान खान ने कई फिल्मों से अपने दर्शकों के दिलों में जगह बना रखी है. सलमान खान ने बजरंगी भाईजान, टाइगर ज़िंदा है, सुल्तान, वांटेड जैसी तमाम फ़िल्में की है. अब  सलमान की रेस -3 आने वाली है.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर फिर से छाई प्रिया प्रकाश, इस बार साधारण लुक के साथ हुई वायरल

 

First published: 24 March 2018, 15:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी