Home » बॉलीवुड » Salman Khan film Race 3 official poster release meet with Race 3 family
 

सलमान खान ने ट्वीट कर 'रेस 3' का पोस्टर किया रिलीज, दमदार लुक में सितारे

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 13:05 IST

एक हफ्ते पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' का फर्स्ट लुक और पोस्टर रिलीज किया. इस पोस्टर के साथ उन्होंने इस बात को कहा था कि वह इस हफ्ते 'रेस 3' के एक-एक सदस्य से सभी को रूबरू कराएंगे. सलमान खान ने वादे के मुताबिक 'रेस 3' की स्टारकास्ट को फैंस से मिलवाया.

 

इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने 'रेस 3' के ऑफिशियल पोस्टर को रिलीज किया है. इस पोस्टर में सलमान खान 'रेस 3' की कास्ट को लीड कर रहे हैं, जिसमें सलमान के साथ जैकलिन फर्नांडिस, बॉवी देओल, डेजी शाह, शाकिब सलीम और अनिल कपूर नजर आ रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. जो इसी साल 15 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

फिल्म 'रेस 3' के इस पोस्टर की सबसे अच्छी बात है इसकी टैग लाइन. फिल्म 'रेस 3' के पोस्टर की टैगलाइन में लिखा है, "आपको दुश्मनों की जरूरत नहीं है जब आपके पास परिवार हो." इस बात से एक बात जरूर साफ हो गई है कि इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. इससे पहले भी रेस फ्रेंचाइजी की फिल्मों में एक्शन देखने को मिला है.

फिल्म की कास्ट और उनके लुक के साथ-साथ रेस 3 के बजट से साफ अंदाजा लग गया है कि फिल्म शानदार जाने वाली है. इससे पहले रेस फ्रेंचाइजी की फिल्मों में सैफ अली खान नजर आए हैं. वहीं, अब सैफ को सलमान खान ने रिप्लेस किया है. हालांकि अनिल कपूर अभी भी एक मात्र एक्टर हैं जो रेस फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं.

First published: 26 March 2018, 13:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी