Home » बॉलीवुड » Salman Khan film Race 3 trailer Release after so many doubt
 

Race 3 का दमदार ट्रेलर रिलीज, आखिर शिकंदर का असली रूप आ ही गया सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2018, 18:07 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर एक्शन वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं. सलमान की अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को देखकर लग रहा है सलमान खान एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तमाम रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं.

आपको बता दें सलमान खान को हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में भी एक्शन वाले अंदाज में देखा गया था. लेकिन अब वह एक्शन वाले अवतार में अपनी 'किक' फिल्म की एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म 'रेस 3' का दमदार ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.

लेकिन इस सबके बीच दिलचस्प बात ये है कि सलमान खान ने अपने फैंस को खूूब परेशान किया है. कभी सलमान खान डाउट की बात करते रहे तो कभी फिल्म रेस का ट्रेलर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर फैंस को परेशान किया. लेकिन अब फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर रिजीज हो गया है.

इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह के अलावा कई और एक्टर नजर आने वाले हैं. फिल्म 'रेस 3' के पोस्टर में जो थ्रिल सामने आया था कि जैकलिन पहले सलमान के साथ दिखीं तो वहीं दूसरे पोस्टर में वह बॉबी देओल के साथ दिखीं. ऐसा ही कुछ फिल्म के ट्रेलर में भी नजर आ रहा है.

रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रेस 3' अगले महीने 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी. ऐसे में एक महीने पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर सलमान खान ने अपने फैंस को फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड कर दिया है. इसका सीधा-सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ने वाला है.

इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार की शाम ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर मंगलवार यानी आज रिलीज होगा. इस ट्वीट में उन्होंने फिल्म के 2डी और 3डी में रिलीज होने का ऐलान भी किया था.

रेस 3 का ट्रेलर

First published: 15 May 2018, 18:01 IST
 
अगली कहानी