Home » बॉलीवुड » salman khan film tiger Zinda hai beats saif ali khan film kaalakaandi, Anurag kashyap's Mukkabaaz and zareen khan film 1921 on the box offic
 

पहले दिन ही 'टाइगर' की दहाड़ में गुम हो गई ये तीन फिल्में!

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2018, 14:55 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' पिछले 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते बीत गए हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अभी टाइगर का एक तरफा कब्जा है. ऐसे में जो भी फिल्में इस हफ्ते रिलीज हुईं हैं सभी को मुंह की खानी पड़ी है. फिल्म ने इंडिया में ही 320 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

वहीं, इस शुक्रवार 'टाइगर' को टक्कर देने तीन फिल्में ('1921', 'मुक्काबाज' और 'कालाकांडी') रिलीज तो हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस इंडिया पर ये तीनों ही फिल्में 'टाइगर' की दहाड़ को थोड़ा भी कम नहीं कर पाईं. लिहाजा फिल्म रिलीज के चौथे शुक्रवार भी अच्छी कमाई करने में सफल रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट की मानें तो '1921', 'मुक्काबाज' और 'कालाकांडी' की रिलीज का असर 'टाइगर जिंदा है' की कमाई पर नहीं देखा गया है.

आपको बता दें शुक्रवार 12 जनवरी को रिलीज हुई सैफ अली खान की कमबैक फिल्म 'कालाकांड़ी' ने पहले दिन 1.25 करोड़ रुपए की कमाई की. जबकि डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्शन से भरपूर फिल्म 'मुक्काबाज' की पहले दिन की कमाई एक करोड़ से कम (82 लाख रुपए) रही. इसके अलावा बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस जरीन खान और एक्टर करण कुंद्रा की हॉरर फिल्म '1921' ने जरुर 1.56 करोड़ रुपए बटोरे हैं, लेकिन फिल्म फिर भी छाप छोड़ती नजर नहीं आ रही.

वहीं, रिलीज के चौथे शुक्रवार (12 जनवरी) को सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने जबरदस्त 1.46 करोड़ रुपए की कमाई की है. कमाई के लिहाज से देखा जाए तो तीन नई फिल्में रिलीज होने के बावजूद भी दर्शक सलमान और कैटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को देखना पसंद कर रहे हैं.

First published: 14 January 2018, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी