Home » बॉलीवुड » salman khan film tiger zinda hai box office collection cross 400 crores club in overseas, Tiger zinda hai collection in india, TZH
 

'टाइगर जिंदा है' की कमाई 400 करोड़ के पार, टूटे कई रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2018, 11:45 IST
(Instagram Tiger Zinda hai )

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की कुल कमाई 400 करोड़ को पार पंहुच गई है. वहीं अगर बॉक्स ऑफिस इंडिया पर फिल्म की परफॉर्मेंस की बात करें तो इस फिल्म ने मंगलवार तक 280 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

 

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने मंगलवर को ट्विटर पर फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए बताया कि फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने 10 दिनों के भीतर 400 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट गिरीश का ने यह आंकड़ा भारत और अन्य देशों में की गई कमाई को जोड़ कर बताया है. फिल्म ने विदेशों में अब तक 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

गौरतलब है कि भारत में फिल्म ने महज 2 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. साथ ही तीसरे दिन फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. चौथे दिन तक टाइगर जिंदा है ने 150 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था. इसके अलावा पहला हफ्ता पूरा होते-होते फिल्म की कमाई 200 करोड़ के पार पहुंच गई. वहीं, 10वें दिन फिल्म का कारोबार 250 करोड़ के पार रहा था.

अब फिल्म बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 300 करोड़ का आंकड़ा छूने से बस थोड़ा ही दूर है. माना जा रहा है कि दूसरे हफ्ते के अंत होने से पहले ही सलमान खान और कैटरीना की यह फिल्म 300 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी. इसी के साथ दंबग खान की यह तीसरी ऐसी फिल्म होगी जो 300 करोड़ क्लब में शामिल होगी. इससे पहले 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' पहले ही 300 करोड़ क्लब में एंट्री ले चुकी हैं.

First published: 3 January 2018, 11:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी