Home » बॉलीवुड » salman khan film tiger zinda hai box office collection report tiger can beat bahubali after some days collection reched 200 crore in india b
 

कमाई के मामले में 'महाबाहुबली' साबित हो रहा है 'टाइगर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2017, 16:21 IST
(Instagram)

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' इस साल की सुपरहिट फिल्म साबित होती दिख रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना भी लीड रोल में हैं. 'टाइगर जिंदा है' ने पहले छह दिन में बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 190 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिलहाल इस फिल्म की टक्कर बाहुबली-2 से है. इस फिल्म ने कमाई के मामला इस साल बड़ी बाजी मारी है.

फिल्म एक्सपर्ट तरुण आदर्श की मानें तो फिल्म 'टाइगर जिंदा है' आज यानी गुरुवार तक इंडिया में दो सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी. इस बारे में तरुण आदर्श ने ट्वीट किया है साथ ही फिल्म की कमाई के आंकड़े भी जारी किए हैं. बुधवार को फिल्म ने 17.55 करोड़ का कारोबार किया है. इसके बाद फिल्म की इंडिया में कुल कमाई 190.62 करोड़ पहुंच गई है.

अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म की शानदार कमाई के बाद सलमान खान ने कहा है कि यह फिल्म उनकी वजह से हिट नहीं हुई बल्कि 'टाइगर जिंदा है' की एक्ट्रेस यानी कैटरीना कैफ की वजह से हिट हुई है. सलमान ने कैटरीना की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि इस फिल्म के एक्शन सीन करने के लिए उन्होंने जमकर पसीना बहाया है. इसलिए इस फिल्म के हिट होने को क्रेडिट कैटरीना को जाता है.

वहीं, सलमान के हालिया शेड्यूल पर नजर डालें तो वो इन दिनों 'रेस-3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी. इस फिल्म में भी 'टाइगर जिंदा है' की तरह जबरदस्त एक्शन होगा. लेकिन फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जैक्लिन फर्नांडिस हैं. साथ ही अनिल कपूर, डेजी शाह और बॉबी देओल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके साथ उनके जन्मदिन पर उन्हें फिल्म 'भारत' का तोहफा भी मिला है.

First published: 28 December 2017, 16:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी