Home » बॉलीवुड » salman khan film tiger zinda hai breaks record of Prabhas film Bahubali 2 and Aamir khan's film Dangal tiger zinda hai collection
 

कमाई के मामले में 'टाइगर' की 'बाहुबली-2' और 'दंगल' को धोबी पछाड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2018, 9:36 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना की हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर हर दिन कामयाबी के नए रिकॉर्ड बना रही है. रिलीज के 12 दिन जहां फिल्म के 280 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं फिल्म जल्द 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

सलमान खान की इस फिल्म ने कमाई के मामले में हिंदी सिनेमा की दो सबसे बड़ी फिल्मों को मात दी है. दरअसल फिल्म 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' और 'दंगल' को फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. यहां आपको बताना जरूरी होगा कि हम 'बाहुबली 2' और 'दंगल' की ओवरऑल कमाई की बात नहीं कर रहे बल्कि कमाई के ये आंकड़े रिलीज के दूसरे सोमवार के कलेक्शन के हैं. जिनमें टाइगर की कमाई सबसे ज्यादा है.

 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट की मानें तो रिलीज के दूसरे सोमवार को 'टाइगर जिंदा है' ने करीब 18 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया है. इस रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है ने बाहुबली-2 और दंगल को पीछे छोड़ दिया है. आंकड़ों की मानें तो दूसरे सोमवार को 'बाहुबली 2' ने 16.53 करोड़ और 'दंगल' ने 12.97 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस तरह टाइगर की कमाई इन दोनों फिल्मों से ज्यादा रही हैै.

गौरतलब है कि 21 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने शुरुआती 2 दिनों में 50 करोड़, 3 दिन में 100 करोड़, चौथे दिन में 150 करोड़, 7 दिन में 200 करोड़ और 10 दिनों में 250 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार सिर्फ भारत में किया है. साथ ही फिल्म की ओवरऑल कमाई 400 करोड़ के पार पहुंच गई है.

First published: 4 January 2018, 9:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी