Home » बॉलीवुड » salman khan film Tiger Zinda hai climax scene Oil Tanker Blast Making of Tiger Zinda Hai release by makers
 

VIDEO: इस एक सीन ने 'टाइगर जिंदा है' को दिलाए 300 करोड़, आप भी देखिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2018, 15:35 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई के साथ कई रिकॉर्ड्स कायम किए हैं. फिल्म अभी भी इंडिया के अलावा विदेशों में कमाई करने में सफल रही है. इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना पूरे 5 साल बाद बड़े परदे पर लौटी हैं.

फिल्म में दोनों ने ही अपने जबरदस्त एक्शन की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. वहीं, दूसरी ओर दर्शकों को खासतौर पर एक सीन पंसद आ रहा है जिसकी वजह से दर्शक सिनेमाघरों की ओर रुख कर रहे हैं. बता दें कि ये खास सीन फिल्म का क्लाइमेक्स था. जितना बेहतरीन ये सीन पर्दे पर नजर आया है उतनी ही मुश्किल से इसे शूट किया गया है.

अब 'टाइगर जिंदा है' के मेकर्स ने इस फिल्म के क्लाइमेक्स के उस खतरनाक सीन की शूटिंग की एक वीडियो यूट्यूब पर रिलीज की है. इस सीन में तेल के टैंकर से अस्पताल में ब्लास्ट करना होता है. जो हम सभी की सोच से कई ज्यादा खतरनाक रहा था. फिल्म टाइगर जिंदा है कि इस क्लाइमेक्स सीन को अबू धाबी में शूट किया गया था. इस खतरनाक सीन के लिए हॉलीवुड के जाने माने स्टंटमैन सैम ट्रिमिंग को बुलाया गया था.

इस सीन को लेकर बताया गया है कि ब्लास्ट से पहले इस ट्रक में दो कैनल हाई प्रेशर गैस भरी गई थी. इसे हॉस्पिटल के फ्रंट एरिया में ब्लास्ट किया जाना था. हालांकि इस सीन को फिल्माते समय सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया था और आखिरकार फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर को इस सीन में सफलता मिली जिसकी वजह से ये फिल्म सिनेमाघरों में छाई हुई है.

ये है क्लाइमेक्स सीन की मेकिंग वीडियो

First published: 18 January 2018, 15:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी