Home » बॉलीवुड » salman khan film Tiger Zinda hai collection over 330 crore after 30 days of its release Tiger Zinda hai got 1 award in film fare
 

'टाइगर जिंदा है' Film Fare Awards में फिसड्डी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सबसे आगे, जानिए कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2018, 14:15 IST

बॉक्स ऑफिस इंडिया पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' अभी भी अच्छी कमाई कर रही है. सलमान खान का जलवा फिल्म के 30 दिन के बाद भी लगातार जारी है. फिल्म ने इंडिया में 330 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. इसके बाद भी फिल्म नित नए रिकॉर्ड बना रही है.

 

सलमान-कैटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को जोड़ लिया जाए तो फिल्म ने अब तक 539.11 करोड़ रुपए की कमाई कर कीर्तिमान रच दिया है. वहीं, 150 करोड़ रुपए के बजट में बन कर तैयार हुई इस फिल्म ने मुनाफे के मामले में साल 2017 की बॉलीवुड (बाहुबली-2 को छोड़कर) की सभी फिल्मों को पछाड़ कर एकलौती ऐसी फिल्म हो गई है, जिसने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है.

 

यहां तक कि रिलीज के चौथे वीकेंड़ रिलीज हुई सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी', जरीन खान की 1921 और अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी 'मुक्काबाज' भी टाइगर के सामने फीकी ही नजर आई हैं. फिलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म ईद के मौके पर इसी साल जून में रिलीज होगी. इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडीज और डेजी शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी.

बता दें कि फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने सलमान खान की पिछली सबसे ज्यादा ग्रॉस कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ कर इतिहास रच दिया है. फिल्म बजरंगी भाईजान ने कुल 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं, 30 दिनों के अंदर 'टाइगर जिंदा है' ने 330 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है.

First published: 21 January 2018, 14:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी