Home » बॉलीवुड » salman khan film tiger zinda hai is all set to break bajrangi bhaijaan and aamir khan's film PK all time collection records shortly
 

बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर' की दहाड़ जारी, अब 'भाईजान' और 'पीके' का रिकॉर्ड टूटने की बारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2018, 12:35 IST

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की टाइगर जैसी दहाड़ बॉक्स ऑफिस पर हर दिन गूंज रही है. यही कारण है फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. 22 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने देशभर में अब तक
लगभग 315 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, जबकि इस फिल्म टाइगर जिंदा है कि ओरवसीज कमाई 118 करोड़ से ज्यादा
के पार पहुंच गई है.

 

300 करोड़ के क्लब में शामिल होते ही फिल्म टाइगर जिंदा है ने कमाई के मामले में सलमान खान की ही फिल्म 'सुल्तान' का रिकॉर्ड टूट गया है. 'सुल्तान' को पछाड़ के बाद अब 'टाइगर' की नजरें 'बजरंगी भाईजान' और 'पीके' के रिकॉर्ड तोड़ने पर होंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो ये रिकॉर्ड भी कुछ ही दिनों में टूट जाएगा.

 

गौरतलब है कि साल 2015 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 320.48 करोड़ की कमाई की थी. इसके साथ आमिर खान की साल 2014 में आई फिल्म 'पीके' ने इंडिया में 337 करोड़ का कलेक्शन किया था. लेकिन जिस रफ्तार से 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है, उस लिहाज से आने वाले कुछ दिनों में इन दोनों फिल्मों का रिकॉर्ड टुट जाएगा.

खुद की फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने के बाद सलमान खान की नजरें आमिर खान की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने पर होंगी. अगर ऐसा होता है तो नेट बिजनेस के मामले में फिल्म 'टाइगर जिंदा है' जल्द ही इंडिया की तीसरी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन जाएगी. पिछले रविवार की कमाई भी फिल्म की शानदार रही थी.

First published: 9 January 2018, 12:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी