Home » बॉलीवुड » Salman khan film tiger zinda hai song swag se swagat hit on youtube with 600 million views
 

सलमान खान ने बनाया बॉलीवुड का नया रिकॉर्ड, 'स्वैग से स्वागत' कर लाए Youtube पर व्यूज की सुनामी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2018, 20:41 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों से तो बॉक्स ऑफिस में कमाल करते ही हैं लेकिन अब सुल्तान ने अपने गाने से भी नया रिकॉर्ड बना दिया हैं. फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के हिट गाने ‘स्वैग से स्वागत’ ने यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज की सुनामी ला दी है और इसी के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाया है. बॉलीवुड की हिट जोड़ी सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की ये फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी.

 

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने धमाकेदार कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तो तोड़े ही थे अब इसके गाने ने भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यूट्यूब पर ऐसे तो आए दिन कोई ना कोई गाना हिट होता ही है लेकिन बॉलीवुड के इतिहास में सलमान खान का ये पहला गाना है जो कि सुपरहिट हुआ है. ‘स्वैग से स्वागत’ को यूट्यूब पर अब तक दुनिया भर में 60 करोड़ बार देखा जा चुका है.

 

 

 

‘स्वैग से स्वागत’  गाने में बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी सलमान-कैटरीना लीड रोल में हैं. इस गाने में विशाल डडलानी और नेही भसीन ने गाया है. इस गाने को विशाल शेखर और इरशाद अली ने कम्पोज किया है. इसके साथ ही इसे बॉलीवुड के सबसे तेज बॉलीवुड सॉन्ग भी कहा जा चुका है.

 

सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की जोड़ी तो फैंस को वैसे ही काफी पसंद हैं. यहीं वजह है कि सलमान-कैट की जोड़ी किसी भी फिल्म में आए वो फिल्म हिट होती है. फिल्म के साथ अब गाने को भी इस जोड़ी ने सुपरहिट कर दिया और बॉलीवुड में एक नया रिकॉर्ड बना दिया है.

First published: 22 September 2018, 20:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी