Home » बॉलीवुड » Salman khan film tiger zinda hai top 4 grosser film in india says box office india report tiger zinda hai collection
 

'टाइगर' ने तोड़े अपने सारे रिकॉर्ड, बनी, कमाई के मामले में चौथी बड़ी फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2018, 13:05 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को रिलीज हुए तीन हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है. बावजूद इसके फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ मार रही है और हर रोज ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

रिलीज के 16वें दिन ही फिल्म ने 300 करोड़ के कल्ब में एंट्री की थी. इसके साथ ही सलमान की इस फिल्म ने कमाई के मामले में देश की टॉप 6 फिल्मों में जगह बना ली.

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ताजा रिपोर्ट की मानें तो भारत की टॉप 6 फिल्मों में सलमान खान की तीन फिल्में शामिल हैं. इस लिस्ट में उनकी 'सुल्तान', 'बजरंगी भाईजान' पहले थीं और हाल ही में 'टाइगर जिंदा है' ने अपनी जगह बनाई है.

इस टॉप- 6 की लिस्ट में 'टाइगर जिंदा है' अब चौथे नंबर पर पहुंच गई है. अब इस लिस्ट में प्रभास स्टार 'बाहुबली 2 (हिंदी वर्जन)', आमिर खान की दो फिल्में 'दंगल' और 'पीके' टाइगर जिंदा है से आगे हैं. इस सब के बीच गौर करने वाली बात ये है कि इस लिस्ट में शाहरुख खान की एक भी फिल्म नहीं है.

बता दें, फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने रिलीज के 22वें दिन तक इंडिया में 320 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्टेड और सलमान खान स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर पहले हफ्ते में 206 करोड़, दूसरे हफ्ते 85 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 27 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया थी.

वहीं, रिलीज के चौथे शुक्रवार फिल्म टाइगर जिंदा है के खाते में 1.50 करोड़ रुपए आए हैं. लिहाजा कलेक्शन 320 करोड़ के पार पहुंच गया है जिसमें शनिवार की कमाई शामिल नहीं है.

First published: 14 January 2018, 13:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी