Home » बॉलीवुड » Salman khan get threatning to kill from boy shera arrested in Uttar pradesh by mumbai crime branch
 

सलमान खान को शेरा ने दी थी जान से मारने की धमकी, उत्तर प्रदेश में हुआ गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2018, 17:13 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के जितने ही दोस्त और फैंस हैं उससे ज्यादा उनके दुश्मनों की संख्या है. इसी में से एक युवक शेरा है जिसने भाईजान को जान से मारने की धमकी दी थी और यूपी भाग गया था. बता दें कि यहां हम सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि युवक शेरा की बात कर रहे हैं. जिसने सलमान को जान से मारने की धमकी दे दी थी. इस युवक को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने करेली से इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

 

मुंबई क्राइम ब्रांच के तीन अधिकारी शनिवार को अचानक करेली पहुंचे और मोबाइल फोन के आधार पर मिली कई लोकेशन पर छापेमारी शुरू कर दी थी और इलाके में हड़कंप मच गया. घंटे भर चलने वाली इस छापेमारी के बाद शेरा को पुलिस ने धर दबोचा. युवक को पकड़ने के बाद उसे सीधे मुंबई ले जाया गया और वहीं इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

 

करेली इंस्पेक्टर विनोद कुमार का कहना है कि आरोपी के खिलाप बांद्रा पुलिस थाने में सुपरस्टार सलमान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कुछ दिन पूर्व एफआईआर दर्ज कराई गई थी. जिसमें पुलिस का कहना था कि शेरा ने कुछ लोगों के साथ मिलकर एक्टर का पर्सनल नंबर कहीं से हासिल कर लिया था और उन्हें फोन करके गाली गलौच करने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी थी.

 

शेरा के गिरफ्तार होने के बाद बाकि सभी आरोपियों को भी प्रयागराज से दबोच लिया गया है.इसके साथ ही फिल्म 'भारत' की बात करें तो इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और इसकी शूटिंग जोरों पर है. इसमें सलमान के साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ नजर आएंगी और एक्टर सुनील ग्रोवर , नोरा फतेही, तब्बु और दिशा पाटनी भी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म ‘भारत’ के कुछ हिस्सों को माल्टा में फिल्माया जाना है.

ये भी पढ़ें- किंगखान के बेटे अबराम को महानायक से हैं बहुत बड़ी नाराजगी, सुनकर सब हो गए हैरान

First published: 18 November 2018, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी