Home » बॉलीवुड » Salman Khan gets emotional after released from jail says thanks to fans for being there
 

जेल से रिहा होने के बाद सलमान खान ने फैंस को लेकर कही ये इमोशनल बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 14:19 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाया गया. इसके बाद जोधपुर कोर्ट ने उन्हें इस मामले में 5 साल की सजा और दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया. सलमान को दोषी पाए जाने और सजा मिलने के बाद उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया.

जोधपुर जेल में दो दिन बिताने के बाद सलमान खान को शनिवार की दोपहर जमानत मिली और शनिवार सात अप्रैल की देर शाम उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया. इसके बाद वह चार्टेड प्लेन से मुंबई पहुंचे. यहां आते ही उनके फैन्स ने उनका जोरदार स्वागत किया और अपने चहेते एक्टर की एक झलक पाने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर लोगों की भीड़ लगी रही.

 

अब फैन्स से मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए सलमान ने अपने सभी प्रशंसको का शुक्रिया अदा किया है. जमानत मिलने के दो दिन बाद सोमवार की रात उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स का शुक्रिया अदा किया है.

सलमान खान ने कहा है कि काला हिरण शिकार के मुकदमे के दौरान और उसके बाद उनके प्रति प्यार और समर्थन जताने वाले प्रशंसकों और प्रियजनों का आभारी हूं. उन्होंने कहा है कि इस स्नेह के बदले में उनके पास कृतज्ञता के आंसू हैं.

 

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कृतज्ञता के आंसू. मेरे सभी प्रियजनों के लिए जो मेरे साथ हैं और जिन्होंने कभी आशा नहीं खोई. मेरे साथ होने के लिए, प्रेम व समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद. भगवान भला करे."

ये भी पढ़ेंः बागी-2 तोड़ रही है सारे रिकॉर्ड, लेकिन दिशा पाटनी का गुस्सा सातवें आसमान पर है...

वहीं, अगर उनकी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द फिल्म रेस 3 में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी. इसके अलावा वह अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में भी नजर आएंगे.

First published: 10 April 2018, 14:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी