Home » बॉलीवुड » Salman Khan Grants bail by Jodhpur Session Court but He can not leave the nation without the court's permission
 

सलमान को जमानत मिली लेकिन नहीं जा सकते देश से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2018, 16:05 IST
Salman Khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के लिए शनिवार का दिन थोड़ा बहुत सुकून भरा साबित हुआ है. दरअसल, जोधपुर जेल में दो रातें गुजारने के बाद उनको जमानत मिल गई है. जोधपुर सेशन कोर्ट में शुक्रवार और शनिवार को चली सुनवाई के बाद शनिवार को तीन बजे उन्हें जमानत मिल गई है.

बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने पांच साल की सजा और दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया था. इसके बाद सलमान खान के वकील ने जोधपुर सेशन कोर्ट में उनकी जमानत याचिका डाली थी. इस दौरान उन्हें हिरासत में लेकर जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था, जहां टाइगर ने 48 घंटे जेल में बिताएं.

 

फिलहाल जोधपुर सेशन कोर्ट ने सलमान खान को इस केस में 50 हजार के निजी मुचलके और 25-25 हजार के दो बेल बॉन्ड भरने के बाद जमानत दे दी है. सलमान फिलहाल जोधपुर जेल में हैं और बताया जा रहा है कि देर शाम उनको जेल से रिहा कर दिया जाएगा. इस बीच खबर ये भी है कि सलमान को भले ही जमानत मिल गई है लेकिन इसके साथ कोर्ट ने कुछ शर्तें रखी हैं.

ये भी पढ़ेंः 48 घंटे जेल में बिताने के बाद सलमान की होगी रिहाई, विश्नोई समाज जाएगा हाईकोर्ट

इस बात को लेकर बिश्नोई समाज के वकील महीपाल बिश्नोई ने इस बात की पुष्टि की है कि सलमान को 25 हजार के दो बॉन्ड भरने पड़े हैं. इसके साथ-साथ सलमान बिना कोर्ट की परमीशन के वह देश के बाहर नहीं जा सकते. इस बाबत उन्होंने ये भी कहा है कि अब हम इस मामले में 7 मई को कोर्ट में हाजिर होंगे.

बता दें कि सलमान खान समेत सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली और नीलम पर यह केस लगभग 20 साल पहले 1998 में हुआ था. ये लोग राजश्री प्रोडक्शन के तहत बन रही सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे. एक अक्टूबर 1988 की शाम सभी ने काम खत्म किया और शिकार के लिए निकल गए. इसी रात काकंणी गांव के लोगों ने गोली की आवाज सुनी थी.

First published: 7 April 2018, 16:05 IST
 
अगली कहानी