Home » बॉलीवुड » salman khan helps veergati actress pooja dadwal and pray for her fast recovery
 

आर्थिक तंगी और बीमारी से जूझ रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सलमान ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2018, 13:55 IST

सलमान खान के साथ फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा डडवाल इन दिनों अस्पताल में भर्ती है. बताया जा रहा कि पूजा आर्थिक तंगी से भी गुजर रही है. इसीलिए उनका ठीक से इलाज नहीं हो पा रहा है. लेकिन सलमान खान पूजा डडवाल की मदद करने को सामने आए हैं. सुपर स्टार सलमान खान ने कहा कि जिस तरह पॉसिबल होगा वो पूजा की मदद करेंगे.

सलमान खान का कहना है कि उनकी टी पहले से ही पूजा की मदद में जुटी है. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें नहीं पता था कि वो जिंदगी के इतने बुरे और कठिन दौर से गुजर रही हैं. आशा है वो जल्द ठीक हो जाएं.

पूजा ने वीडियो के जरिये मांगी थी सलमान से मदद

कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं पूजा डडवाल सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति में उनकी हिरोइन के रूप में काम कर चुकी हैं. खबरों के मुताबिक पूजा करीब 15 दिनों से मुंबई स्थित शिवड़ी के टीबी अस्पताल में टीबी और फेफडो़ं की बीमारी से जूझ रही हैं और उनके पास इलाज तक के पैसे नहीं हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले पूजा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पूजा ने कहा था कि 'अगर सलमान मेरा वीडियो देखेगें तो मुझे उम्मीद है कि वो मेरी मदद करने जरूर आएंगे. अस्पताल में मैं 15 दिनों से भर्ती हूं और मेरे पास चाय तक के लिए पैसे नहीं हैं. मैं गोवा के एक कसीनों में कई सालों से मैनेजर हूं और इस वक्त एक कप चाय के लिए भी दूसरों पर निर्भर हूं.'

सलमान के साथ 23 साल पहले 'वीरगति' में नजर आईं थी पूजा डडवाल

बता दें कि पूजा डडवाल ने सलमान खान के साथ फिल्म 'वीरगति' (1995) में काम किया था. इसके अलावा उऩ्होंने 'हिंदुस्तान' (2004) और 'सिंधूर की सौगंध' (2002) जैसी फिल्मों में काम किया था. बताया जा रहा है कि बीमारी की वजह से पूजा को उनके पति और परिवारवालों ने छोड़ दिया है.

File Photo

रवि किशन भी कर चुके हैं पूजा डडवाल की मदद

इससे पहले पूजा डडवाल की मदद के लिए भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन भी आगे आ चुके हैं. रवि किशन के बाद अब सलमान खान ने भी उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. सलमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें- ट्विंकल के लिए अक्षय बने ऑटोवाला, देखें PHOTOS

First published: 25 March 2018, 13:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी