Home » बॉलीवुड » Salman khan home during ganpati celebration katrina kaif doing wrong aarti and trolled on social media
 

सलमान खान के घर में हुई गणेश पूजा में कैटरीना ने किया ये काम और हो गईं ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 16:27 IST

बॉलीवुड के भाईजान गणेश चतुर्थी को पूरी धूमधाम से अपने परिवार के साथ मनाते है. हर साल ऐसा होता ही है कि सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग में कितना भी बिजी हो लेकिन इस वक्त वो अपने घर पर ही होते हैं. इस बार भी सलमान की बहन अर्पिता के घर गणपति की स्थापना की गई है और पूरे खान परिवार ने बारी-बारी से आरती की. इस बार पूजा में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी शामिल हुई थी और उन्होंने ऐसी गल्ती कर दी है कि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा नहीं करना चाहते कैटरीना संग काम, बताई ये वजह

ट्विटर पर शेयर हुए वीडियो में गणेश स्थापना के दौरान सलमान खान की मां सलमा खान, भाई अरबाज खान, सोहेल खान, बहन अर्पिता खान शर्मा सभी एक के बाद एक आरती करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आरती करने आती है और वो उल्टी आरती कर देती हैं. इस पर सोशल मीडिया पर कैटरीना को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 

इस पर यूजर्स ने लिखा,'कैटरीना ने गलत तरीके से आरती की है उन्हें कोई सही तरीका तो बताओ. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,कैटरीना द्वारा गलत तरीके से आरती करने से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है.'

 

साथ ही इसके पहले खबरें आई थी कि इस बार अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को इटली से खान परिवार से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट आने वाले हैं. गणेश चतुर्थी के खास मौके पर सुपरस्टार सलमान खान के घर गणपति बप्पा का आगमन होने जा रहा है. इसी मौके पर अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड और उनके पिता को अपने घर बुलाया है. इसके साथ ही इस पूजा में शामिल होने के लिए अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा भी पहुंची.

 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अरबाज खान जल्द ही 'दबंग 3' को बड़े पर्दे पर ला सकते है. फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान होंगे इससे पहले आई फिल्म 'दबंग'और 'दबंग 2' दोनों ही सुपरहिट साबित हुई थी. तो वहीं सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म 'भारत' में साथ में नजर आने वाले है.

अगर फिल्म की बात करें तो फिल्म 'भारत' का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि सलमान खान की बहन और जीजा फिल्म ‘भारत’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही, एक्टर सुनील ग्रोवर, एक्ट्रेस तबु और एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: सलमान के शो के घर की वीडियो इंटरनेट पर हुई लीक, ऐसा होगा नज़ारा

First published: 14 September 2018, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी