Home » बॉलीवुड » Salman Khan in Dus ka dum show reveals the truth and says i was flirting with my school teacher
 

Dus ka Dum: सलमान बताएंगे कैसे स्कूल टीचर से करते थे फ्लर्ट, घर छोड़ने के लिए निकाली थी ये तरकीब

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 11:01 IST

सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड के वो सितारे हैं जिनका दिवाना हर कोई है और यहीं वजह है कि सलमान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इन दिनों फैंस के बीच सलमान अपने शो 'दस का दम' के साथ मौजूद हैं और जल्द ही बिग बॉस सीजन 12 के साथ आने वाले हैं. फिलहाल, आने वाले वीकेंड पर शो 'दस का दम:दमदार वीकेंड' का एपिसोड आने वाला है.

इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान जब सलमान खान से स्कूल टीचर के साथ पहली बार प्यार में पड़ने वाला सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने स्कूल के दिनों के किस्से सुनाए और कहा कि वो अपनी स्कूल की टीचर के साथ फ्लर्ट करते थे. इतना ही नहीं वो अपनी स्कूल टीचर को अपनी साइकिल से घर छोड़ने जाते थे.


 

इसके आगे सलमान ने कहा, ऐसा नहीं हुआ होगा कभी कि किसी को अपनी स्कूल की किसी टीचर पर क्रश ना रहा हो लेकिन ज्यादातर लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे. मैं इस बात को खुले तौर पर स्वीकार करता हूं कि मैं स्कूल टीचर से बहुत फ्लर्ट करता था. अगर सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं और इसमें उनके साथ लीड रोल में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएंगी. फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

 

 

फिल्म 'भारत' के टीजर के मुताबिक इस फिल्म में एक आदमी और एक देश की 70 साल की जर्नी दिखाई जाएगी. करीब 50 सेकंड के इस टीजर में सलमान खान कह रहे हैं- बापू जी कहते थे कुछ रिश्ते ज़मीन से होते हैं, और कुछ खून से, मेरे पास दोनो थे! इसके अलावा फिल्म 'भारत' में दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 'भारत' को टाइगर जिंदा है के फेम अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान की ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Photos: मनीषा कोइराला की बर्थडे बैश में शामिल हुए बड़े सितारे, रेखा ने किया ये काम

First published: 17 August 2018, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी