Home » बॉलीवुड » Salman Khan is not a lead actor in Race 3 He is Director of Race 3 Anil Kapoor cameraman watch video
 

'रेस 3' में सलमान एक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर हैं, वीडियो में हुआ खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2018, 8:47 IST

बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक रेस सिरीज की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. इसी कड़ी में अब इस फिल्म की सिरीज की तीसरी फिल्म रिलीज होने वाली है. बता दें कि इस बार रेस सिरीज की 'रेस 3' में सैफ अली खान लीड रोल में नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें 'रेस 3' भी पहले और दूसरे पार्ट की तरह मल्टीस्टारर है. हालांकि इस बार फिल्म को फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो और हाल ही में ट्रेलर भी सामने आ गया है जो देखने में औसत लग रहा है.

लेकिन इस बीच सबसे दिलचस्प खबर है कि सलमान खान 'रेस 3' में एक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर हैं. इस बात को हम नहीं बल्कि मेकर्स द्वारा हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वह किस तरह कास्ट को एक्शन बोल रहे हैं और सीन्स को डायरेक्ट करते दिख रहे हैं.

अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि सलमान खान फिल्म के लीड एक्टर से डायरेक्टर कैसे हो गए तो इसके लिए आपको यह वीडियो जरूर देखना चाहिए. इस वीडियो में आपको एक हैरान भरी चीज और देखने को मिलेगी. दरअसल, इस वीडियो में जहां सलमान बतौर डायरेक्टर हैं तो वहीं, अनिल कपूर कैमरामैन की भूमिका में हैं.

 

दरअसल, यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर आपको पता चलेगा कि यह शूटिंग के दौरान शूट किया गया वीडियो है जिसमें सलमान डायरेक्टर और अनिल कपूर कैमरामैन बने हैं. यहां तक कि मेकर्स ने इस वीडियो की टैगलाइन में लिखा है 'रेस 3 डोंट ट्रस्ट एनीथिंग.'

ये भी पढ़ेंः घोड़े पर सवार होकर सनी लियोनी बनी योद्धा, पहला लुक हुआ रिलीज

इसके बाद फिल्म 'रेस 3' की लीड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस नजर आती हैं और बताती हैं कि फिल्म की कास्ट आबूधाबी के एक डेजर्ट में हैं जहां वोे एक चॉपर से उड़ान भरने के लिए तैयार हैं. इसके बाद सलमान खान नजर आते हैं और बोलते हैं कट. इतना ही नहीं सलमान वन मोर भी बोलते हैं.

 

देखें वीडियो

आपको बता दें, रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही 'रेस 3' को टिप्स के रमेश तौरानी और सलमान खान(सलमान खान फिल्म्स) साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही हैं. इस फिल्म में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं, जो अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले हैं.

 

First published: 20 May 2018, 8:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी