Home » बॉलीवुड » salman khan katrina kaif film Tiger Zinda Hai crossed 450 crore rupees collection in world wide tiger Zinda hai box office collection in ind
 

बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर' की दहाड़, कुल कमाई 450 करोड़ के पार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2018, 14:46 IST

दबंग खान सलमान और कैटरीना कैफ की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने जहां इंडिया में तेहरा शतक लगा दिया है वहीं विदेश में भी फिल्म कमाई के मामले में सेंचुरी लगा चुकी है. फिल्म देश से बाहर भी लगातार अच्छी कमाई करने में कामयाब साबित हो रही है. कई अलग-अलग देशों से तीसरे वीकेंड पर हुई कमाई के जो आंकड़े सामने आए हैं वो बेहद चौंकाने वाले हैं.

अगर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की इंडिया में फिल्म की कमाई का आंकड़ा लगभग 315 करोड़ का है. इसी तरह कई देशों में फिल्म ने 135 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. लिहाजा इस फिल्म की ग्रॉस कमाई के जोड़ा जाए तो 'टाइगर जिंदा है' 450 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है. 

बीते 22 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म का भारत में कलेक्शन 315 करोड़ के करीब है. वहीं, अगर फिल्म के लाइफ टाइम कलेक्शन की बात करें तो यह सलमान की फिल्म देश में 340 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. इस फिल्म की कमाई इसलिए भी लगातार जारी है क्योंकि लंबे समय बाद सलमान को एक्शन करते देखा गया है.

फिल्म 'टाइगर जिंदा है' साल 2012 में आई कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड सलमान खान की ही फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. हालांकि इस बार 'टाइगर जिंदा है' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. हालांकि इस बार इस फिल्म ने फ्रेंचाइजी ने एक्शन पर जोर दिया है. इसके अलावा एक वजह ये भी है कि सलमान और कैटरीना कैफ पांच साल के बाद स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं.

First published: 10 January 2018, 14:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी