Home » बॉलीवुड » Salman khan launch nutan grand daughter pranutan bahl for film Zahero and says proud to introduce on big screen
 

सलमान खान इस फिल्म से नूतन की पोती को करेंगे लॉन्च, पिता के साथ किया है कई फिल्मों में काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 16:21 IST

सुपरस्टार सलमान खान एक के बाद एक नए चेहरों को बॉलीवुड में मौका दे रहे हैं और इसके साथ ही अब भाईजान बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन को इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद सलमान ने अपने ट्विटर पर प्रनूतन की एक फोटो के साथ किया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे ने किया हॉट पोल डांस, बिग बॉस के घर में लगाएंगी आग

बता दें कि सलमान खान अपने दोस्त मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को डायरेक्टर नितिन कक्कड़ की आने वाली फिल्म 'जाहिरो' से लॉन्च करने जा रहे हैं. ट्विटर पोस्ट के जरिए सलमान खान ने प्रनूतन की एक फोटो शेयर करते हुए शानदार अंदाज में स्वागत किया है और लिखा है कि "ये लो मिल गई जहिरो की हिरोइन. स्वागत करो प्रनूतन बहल का. नूतन जी की पोती को लाकर गर्व महसूस हो रहा है."

खबरों के अनुसार, इसी फिल्म से सलमान के बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल भी इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं. जहीर और प्रनूतन सलमान खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग सितंबर से ही शुरु हो जाएगी और कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी बेस्ड होगी. फिलहाल, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई खबर नहीं है.

 

इसके साथ ही सलमान खान अपने जीजा को भी इस बार बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. सलमान के जीजा आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'लवरात्रि' 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. फिल्म में आयुष शर्मा के साथ एक्ट्रेस वरीना हुसैन की भी ये डेब्यू फिल्म हैं. फिल्म 'लवरात्रि' सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही हैं.

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 12: सलमान के घर 'बिग बॉस' में अपनी वाइफ के साथ पहुंचे श्रीसंत, वाइफ ने की ये खास रिक्वेस्ट और कहा...

First published: 17 September 2018, 15:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी