Home » बॉलीवुड » salman khan miss the lunch or breakfast in jail but not miss his daily exercise
 

भाईजान ने जेल में छोड़ दिया खाना लेकिन नही छोड़ी अपनी एक्सरसाइज

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2018, 10:15 IST

बॉलीवुड के भाईजान भले ही जेल चले गए हो लेकिन उनकी दिनचर्या अभी भी नही बदली है. गुरुवार की रात जेल में सलमान खान ने खाना तो नहीं खाया लेकिन अपनी डेली वर्कआउट को भी नहीं छोड़ा. सलमान खान के इस रूटीन को देखकर पुलिस वाल भी हैरान हो गए थे, क्योंकि खाना छोड़कर सलमान ने 3 घंटे एक्सरसाइज की.

रिपोर्ट्स के अनुसार जेल अधिकारी ने बताया की सलमान आधी रात को चटाई पर ही सो गए. उसके बाद सुबह जब जेल का सायरन बजा तो उठ गए, लेकिन फिर से सो गए और 8.30 बजे उठे सलमान खान ने सुबह उठकर नाश्ता करने से भी मना कर दिया और पूछा की क्या मुझे जेल की कैंटीन से कुछ खरीदने की इजाजत है और उन्होंने एक ग्लास दूध और ब्रेड मांगा.

जिसे मुहैया करा दिया गया आगे बताया कि सलमान सुबह 9.45 अपने वॉर्ड में काफी परेशान थे. वो इधर-उधर घूम रहे थे सुबह 11.30 बजे जब उन्हें बताया गया कि जमानत याचिका पर सुनवाई शनिवार को होगी तो शुक्रवार दोपहर का भी खाना सलमान ने छोड़ दिया.

बता दें कि, यह केस लगभग 20 साल पहले 1998 में हुआ था. ये लोग राजश्री प्रोडक्शन के तहत बन रही सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे. एक अक्टूबर 1988 की शाम सभी ने काम खत्म किया और शिकार के लिए निकल गए.

इसी रात काकंणी गांव के लोगों ने गोली की आवाज सुनी थी. इसके बाग विश्नोई समाज के लोगों ने इस केस में बढ़-चढ़कर भाग लिया था और सलमान को अदालत तक पहुंंच दिया था. साथ ही उन्हें इस मामले में पांच साल की जेल और दस हजार का जुर्माना भरना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- आसाराम के साथ बैरक में रहेंगे सलमान, जान से मारने की धमकी देने वाला गैंगस्टर भी यहीं है कैद

First published: 7 April 2018, 10:15 IST
 
अगली कहानी