Home » बॉलीवुड » Salman Khan Never Forgets Katrina Kaif's Birthday, Sings For Her In New York
 

अाख़िरकार सच बोल पड़े सलमान- मुझे कटरीना के अलावा कोर्इ याद नहीं रहता...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2017, 12:42 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कटरीना कैफ को उस वक्त हैरान कर दिया, जब वह एक सम्मेलन के दौरान ही कटरीना के लिए वे 'हैप्पी बर्थडे' गाने लगे. कटरीना का 16 जुलाई को जन्मदिन है.

कटरीना और सलमान गुरुवार शाम इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) वीकेंड एंड अवॉर्डस के संवाददाता सम्मेलन में मौजूद थे. इस दौरान शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, अनुपम खेर, कृति सैनन, सुशांत राजपूत और वरुण धवन ने भी अपने-अपने आइफा अनुभवों को साझा किया.

जब सलमान की बारी आई, तो उन्होंने अनुपम खेर से पूछा कि पुरस्कार समारोह कब होने वाला है. इसके बाद सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा, "मुझे तारीखें याद नहीं रहती हैं. मुझे केवल एक तारीख याद रहती है और वह है कटरीना कैफ का जन्मदिन."

इसके बाद सलमान थोड़ा रुके और फिर कहा कि कटरीना का जन्मदिन 16 जुलाई को है. उसके बाद उन्होंने गाना शुरू कर दिया, "हैप्पी बर्थडे टू यू... हैप्पी बर्थडे डियर कटरीना."

इस पर कटरीना मुस्कराकर रह गईं. इस दौरान अभिनेत्री से जब पूछा गया कि उनके लिए कौन सी ऐसी चीज यादगार है, जो उन्होंने 18 साल की उम्र में की थी, कटरीना ने कहा, "मैं सलमान से मिली थी." सलमान से जब पूछा गया कि वह कटरीना के लिए क्या योजना बना रहे हैं, तो उन्होंने कहा, "यह कोई राष्ट्रीय पर्व नहीं है." सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा, "इंडिया में तो छुट्टी है अब यूएस में भी हो जाएगी."

First published: 14 July 2017, 12:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी