Home » बॉलीवुड » Salman khan not arrives in Deepika padukone and Ranveer singh wedding reception because of this big reason
 

सलमान खान ने इस वजह से दीपिका-रणवीर के ग्रैंड रिसेप्शन से किया था किनारा, सामने आई बड़ी सच्चाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2018, 15:19 IST

बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं और अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन में सभी बॉलीवुड सितारों से लेकर अपने खास दोस्तों को दे चुके हैं. दीपवीर का पहला रिसेप्शन बेंगलुरू में और दूसरा रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में रखा गया था. मुंबई के ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में सभी सितारें मौजूद हुए महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर किंगखान शाहरुख खान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ तक सभी स्टार्स पहुंचे थे लेकिन बस सुपरस्टार सलमान खान को लोग इस पार्टी में मिस कर रहे थे. सलमान खान की रिसेप्शन में ना पहुंचने की वजह भी सामने आ गई है.

 

सभी फैंस सोच रहे थे कि भाईजान ने दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन से किनारा कर लिया जबकि ऐसा नहीं था. बल्कि, सलमान खान 1 दिसंबर को थाईलैंड में मौजूद थे मुंबई में नहीं थे. सलमान खान ने ऐसा किसी नाराजगी के चलते नहीं किया बल्कि अपने फैमिली फंक्शन्स में गए हुए थे. सभी जानते है कि भाईजान अपने फैमिली इवेंट्स को ज्यादा तवज्जो देते हैं. सलमान खान अपने किसी फंक्शन में पहुंचे थए और इसी वजह से वो रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाए. 

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी. शादी दो रिवाजों को 14 और 15 नवंबर को हुई थी और इसमें कोंकणी रिवाज और हिंदू रिवाज में शादी हुई थी. इसके बाद 21 नवंबर बेंगलुरू में रिसेप्शन हुआ था और 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन हुआ था.

 

इसके साथ ही फोर्ब्स लिस्ट 2018 के अनुसार दीपिका भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला बन गई है. वहीं इस लिस्ट में सलमान खान ने सभी एक्टर्स को पछाड़ कर टॉप पर अपनी जगह बना ली है. फोर्ब्स की लिस्ट में पिछले तीन साल से सलमान खान इस लिस्ट पर टॉप पर ही छाए हुए हैं. इस बार भी भाईजान ने ये बाजी मार ली है.सलमान खान की साल भर की कमाई का आंकड़ा 253.25 करोड़ रुपये है. सल्लू मियां की ये कमाई उनकी फिल्मों और टीवी ऐड और शोज की मिलाकर है. तो वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आती है जिनकी सलाना कमाई 122 करोड़ रुपये हैं और इस लिस्ट में चौथे पायदान पर हैं. 

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने शाहरुख-अमिताभ और विराट को कमाई के मामले में पछाड़ा, दीपिका की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

First published: 5 December 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी