Home » बॉलीवुड » salman-khan-popular-show bigg-boss-14 updates
 

Bigg Boss 14: जज के पैनल ने इस शख्स को किया नॉमिनेट, इस बात पर फूट फूट कर रोईं जैस्मिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 November 2020, 8:58 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस में इन दिनों दर्शकों को काफी मसाला देखने को मिल रहा है. बीते एपिसोड में फराह खान ने जान की क्लास लगाई. उन्होंने जान से ये जानने की कोशिश की कि क्या वो वाकई में मास्टरमाइंड हैं या फिर वो कान के कच्चे हैं.

जान ने उनकी अदालत में माना कि वो कान के कच्चे हैं और उन्हें दूसरों पर ज्यादा भरोसा नहीं है. निक्की के साथ उनकी बॉन्डिंग को लेकर फराह खान भी सवाल खड़े करते हुए नजर आईं कि वो इसे किस तरह से ले रही हैं. हालांकि जान इस सवाल से कहीं ना कहीं बचते हुए दिखाई दिए.


इसके अलावा फराह खान ने राहुल की तारीफ की. उन्होंने कहा कि वो काफी अच्छा खेल रहे हैं. बस ये जरूरी है कि वो यदि कोई चार बात अपने दिमाग में रखते हैं तो उसमें से केवल दो ही बोला करें. राहुल ने कबूला कि गुस्से में वो कभी कुछ ऐसा बोल जाते हैं जिससे उनकी छवि खराब हो जाती है.

शो में किसी और लड़की से अली गोनी का बात करना जैस्मिन को नहीं आ रहा पसंद, बोली-बस मुझपे ही ध्यान दो

 

वहीं शार्दुल को लेकर फराह खान ने कहा कि वो शुरुआत में काफी एनर्जेटिक नजर आए थे. लेकिन बाद में मामला बिगड़ गया. फराह खान ने कहा कि शार्दुल घरवालों से ठीक तरह से इंटरैक्ट नहीं कर पाए और ये उनकी भूल थी.

वहीं इसके अलावा जज के पैनल में चारूल और अमित त्यागी को फैसला सुनाने को लेकर कहा गया. जिसमें शार्दुल नॉमिनेट हो गए. शो के दौरान अली और जैस्मिन के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिले.

इसके अलावा अभिनव को बचाने के लिए जैस्मिन को अपनी डॉल की कुर्बानी देनी पड़ी. जिस पर जैस्मिन खूब रोती हुईं नजर आईं. टास्क के दौरान निक्की ने जान को नॉमिनेट होने से बचा लिया. वहीं शार्दुल के अलावा रुबीना फिर से एक बार नॉमिनेट हो गईं.

सोशल मीडिया पर भड़के बिग बॉस यूजर्स, कहा- शो का नाम बदलकर रख दो 'एजाज खान शो'

First published: 11 November 2020, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी