Home » बॉलीवुड » Salman Khan posted poster people frauding on his name in Uttar Pradesh Bijnor
 

सलमान खान के नाम पर लूटे जा रहे हैं लाखो रुपये, जब दबंग खान को हुई इसकी खबर तो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2019, 11:11 IST
Salman Khan

बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कई बार लोगों का ठगी का शिकार होना पड़ा है और कई बार खबरें आई है कि किसी स्टार के नाम पर फैंस ने पैसे लूट लिए गए या फिर कोई इवेंट का झासा देकर टिकट बेच दिए गए. कुछ ऐसा ही इस बार सलमान खान के नाम को लेकर हुआ है. एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें सलमान खान के नाम पर इवेंट के पोस्टर लगा दिए गए है और इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि भाईजान इस शो को खुद होस्ट करेंगे. जिसके लिए फैंस पहले से टिकट बुक करा लें. लेकिन जैसे ही इस बात की खबर सलमान खान को मिली उन्होंने अपने फैंस को आगाह कर दिया है. 

छापे गए पोस्टर में लिखा है कि सलमान खान की फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन एक प्रोग्राम करा रहा है और सलमान इसे खुद होस्ट करेंगे. जिसके अंदर शो का टाइम,वेन्यू और ये भी लिखा है कि कौन से सिंगर्स इसमें आने वाले हैं. साथ ही एमटीवी को पार्टनर कहा गया है.जिसपर सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा,"न तो मैं और न बीइंग ह्यूमन किसी भी तरह से इस इवेंट से जुड़े हुए हैं."

इस मॉडल के साथ हुई थी रेप की कोशिश अब किया खुलासा, कहा- उसने मेरे कपड़ों..

बता दें कि शो की डेट 4 मई बताई गई है और लोगों से टिकट के पैसे बकायदा इस विज्ञापन के जरिए लिए जा रहे हैं. इस शो की टिकट 2500/- बताई जा रही है और अब तक कई लोगों ने इस टिकट को बुक भी करा लिया है. 

Bharat

इन दिनों वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं और उनकी फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अब तक दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं और साथ ही इसमें लीड रोल में सलमान खान, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बु लीड रोल में हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं.

डिंपल कपाड़िया के साथ वायरल वीडियो पर बोले सनी देओल, कहा- मुझे पता है कि..

Avengers Endgame देखने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के आगे रखी अनोखी शर्त, फिर हुआ कुछ ऐसा कि..

First published: 3 May 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी