Home » बॉलीवुड » Salman khan production film Loveratri Aayush sharma says he can not work with kaitrina kaif
 

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा नहीं करना चाहते कैटरीना संग काम, बताई ये वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 9:54 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड का हर एक्टर काम करना चाहता है और उनके साथ अभी तक तीनों खान काम कर चुके हैं. इसी के साथ सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा फिल्म 'लवरात्रि' से डेब्यू करने जा रहे हैं. यहां खबरें है कि आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ काम नहीं कर सकते.

स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में आयुष ने कहा,"हम कोई फिल्म साथ में नहीं कर सकते हैं. कुछ खास वजहों से. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कैटरीना भी उनके साथ काम करने से बचती हैं." शायद यहीं वो वजह है जिसके चलते आयुष ने कैटरीना के साथ काम करने से मना कर दिया.

 

बता दें कि कैटरीना कभी सलमान खान की गर्लफ्रेंड थीं और कहीं ना कहीं यहीं वजह हो सकती है जो आयुष कैटरीना के साथ स्क्रीन शेयर करने से कतरा रहे हैं. फिलहाल,अब सलमान और कैटरीना के बीच रिश्ते काफी सामान्य हैं और ये दोनों आने वाली फिल्म 'भारत' में साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा कैटरीना आयुष की पत्नी अर्पिता की अच्छी दोस्त भी है.

 

 

फिल्म 'लवरात्रि' की बात करें तो ये 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इसमें आयुष के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस वरीना हुसैन हैं. इस फिल्म की घोषणा सलमान ने पिछले साल दिसंबर में ही कर दी थी. सलमान खान फिल्म्स की ये पांचवी फिल्म है जो उनके प्रोडक्शन हाउस से बन रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं जो कि इससे पहले फिल्म 'सुल्तान' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें-  Loveratri Trailer: डांडिया रास कर रहे हैं सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, 'लवरात्रि' का ट्रेलर रिलीज

First published: 14 September 2018, 9:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी