Home » बॉलीवुड » Salman khan production film loveratri actor aayush sharma says he prepares me to make debut for film
 

जीजा आयुष की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान बोले- मैं डेब्यू तो करा सकता हूं लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 16:31 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अगर किसी को अपनी फिल्म और अपने प्रोडक्शन हाउस में लॉन्च करते हैं तो फैंस को इसका भी बेसब्री से इंतजार रहता है. सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लवरात्रि' से अपने जीजा को लॉन्च कर रहे हैं और आयुष शर्मा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है और इसमें आयुष शर्मा के साथ एक्ट्रेस वरीना हुसैन नजर आ रही हैं. ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी.

 

फिल्म 'लवरात्री' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे आयुष शर्मा का कहना है कि "उनका लक्ष्य खुद को एक बेहतर एक्टर के तौर पर साबित करना है. मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे सही दिशा में ले जाने के लिए सलमान खान हैं. वे मेरा मार्गदर्शन कर रहे हैं और ये काम वो काफी अच्छे से करते हैं. मैंन सलमान खान के अंडर 4 साल ट्रेनिंग ली है और उन्होंने मुझसे साफ तरीके से कहा है कि मैं तुम्हारा डेब्यू तो करा सकता हूं लेकिन डरता हूं कि जब तुम कैमरे के सामने जाओगे तो वहां सिर्फ तुम्हें ही काम करना है. उसमें मैं कुछ नहीं कर सकता."

इसके आगे बात करते हुए आयुष कहते हैं,"याद रखो,एक कलाकार की प्रसिद्धि बहुत अच्छी होती है लेकिन जब आपकी फिल्म अच्छा काम नहीं करती तो अच्छा नहीं होता क्योंकि आपको लेकर बहुत बातें होने लगेंगी कि फिल्म नहीं चली और इसका एक्टर अच्छा कलाकार नहीं है. उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म के लिए 100 परसेंट देने के लिए काफी प्रेरित किया."

एक्टर सलमान खान प्रोडक्शन हाउस से बन रही ये फिल्म इस साल अक्टूबर मेें रिलीज होने की तैयारी में है. इस फिल्म की घोषणा सलमान ने पिछले साल दिसंबर में ही कर दी थी. सलमान खान फिल्म्स की पांचवी फिल्म है जो उनके प्रोडक्शन हाउस से बन रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं जो कि इससे पहले फिल्म 'सुल्तान' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

ये भी पढे़ं- Loveratri Trailer: डांडिया रास कर रहे हैं सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, 'लवरात्रि' का ट्रेलर रिलीज

First published: 6 August 2018, 16:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी