Home » बॉलीवुड » Salman khan production film Loveratri trailer out today and see the aayush sharma and warina hussain love chemistry
 

Loveratri Trailer: डांडिया रास कर रहे हैं सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, 'लवरात्रि' का ट्रेलर रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 15:31 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसके लिए सलमान किसी फिल्म का प्रमोशन तो किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी के साथ सलमान के होम प्रोडक्शन से आने वाली फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म 'लवरात्रि' से लॉन्च कर रहे हैं.



इस ट्रेलर की शुरुआत होती है आयुष शर्मा से और फिर एक्टरेस वरीना हुसैन की एंट्री होती है. एक्टर आयुष के लिए पहले ही लाइन आती है, 13 सालों से पढ़ा रहा हूं मैं लेकिन सुशरुत के जैसा एम्बिशियसलेस लड़का नहीं देखा. इसके बाद एक डायलॉग आता है, जब पहली बार उससे मुलाकात होगी सारी दुनिया रह जाएगी सूखी वेकिन तेरे सर पर हल्की-हल्की बरसात होगी. फिल्म में वरीना और आयुष की लव केमेस्ट्री दिखाई गई है और साथ ही फिल्म में गुजराती अंदाज आपको देखने को मिलेगा. इस ट्रेलर में एक्ट्रेस के पिता के रुप में एक्टर रोनित रॉय भी नजर आएंगे. ट्रेलर के अंत में एक्टर सुहेल खान और एक्टर अरबाज खान भी पुलिस की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

एक्टर सलमान खान प्रोडक्शन हाउस से बन रही ये फिल्म इस साल अक्टूबर मेें रिलीज होने की तैयारी में है. इस फिल्म की घोषणा सलमान ने पिछले साल दिसंबर में ही कर दी थी. सलमान खान फिल्म्स की पांचवी फिल्म है जो उनके प्रोडक्शन हाउस से बन रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं जो कि इससे पहले फिल्म 'सुल्तान' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 'संजू' ने 'पीके' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड़ तोड़ रच दिया इतिहास

First published: 6 August 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी