Home » बॉलीवुड » Salman khan promotes shahrukh khan film Zero in different way and video viral on social media
 

शाहरुख की 'जीरो' के लिए दबंग खान ने किया कुछ ऐसा, बौने बोले- गाड़ी रोककर बुलाया और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 9:14 IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और भाईजान सलमान खान के किस्से तो कई हैं फिर चाहे वो दोस्ती के हो या दुश्मनी के हो. आज शाहरुख खान के बर्थडे पर उऩकी आने वाली फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. इस मौके पर सलमान खान ने एक नया तरीका निकाला है शाहरुख की फिल्म 'जीरो' प्रमोट करने के लिए और फिल्म को प्रमोट करने के लिए शाहरुख की टीम मेरठ में अपना सेट लगा रही हैं.

सलमान खान ने एक वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है और इस वीडियो में कुछ बौने लोग बैठे हुए हैं. इन में से एक सलमान खान से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए कहा,"सलमान ने गाड़ी रोल कर बुलाया,खाना खिलाया. इसके बाद उन्होंने हम लोगों को जीरो फिल्म प्रमोट करने के लिए कहा."

 

फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के लिए मेरठ में 'जीरो' की टीम ने सेट बनाया हुआ है और ट्रेलर शाम तक रिलीज किया जाएगा. ट्रेलर लॉन्चिंग के लिए मेरठ में सेट एक दम फिल्म के किरदार बउआ सिंह के लिए तैयार किया गया है. शाहरुख का किरदार बउआ सिंह मेरठ के मध्यम वर्गीय परिवार से हैं और इसी वजह से मेरठ में ही ट्रेलर लॉन्चिंग रखी जा रही हैं.

 

फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल.राय ने दोनों पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,"जिंदगी में दुख रहने के कई कारण हैं, लेकिन खुश रहने के लिए बस एक ही वजह है. जब कोई प्यार से कहे कि हंस दो, तो हंस दो, मेरी कहानी का हंसता हुआ चेहरा." बता दें कि फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा.

First published: 2 November 2018, 16:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी